पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनैलगंज में पकड़ा गया टॉपटेन अपराधी:अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस चला रही अभियान

करनैलगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस विभाग के द्वारा कई बड़े अभियान चलाए जा रहे हैं। बड़े अपराधियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। कर्नलगंज क्षेत्र के टॉप 10 शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।बदमाश के पास से अवैध मादक पदार्थ भी बरामद हुए।

कर्नलगंज क्षेत्र में कई ऐसे अपराधी हैं जिनके ऊपर कई जघन्य अपराधों को लेकर मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। ऐसे अपराधी टॉप टेन अपराधियों की श्रेणी में आते हैं। उन्हीं में से एक नाम भोंका गांव के निवासी सुकई पुत्र निजामुद्दीन का है।

अपराधी सुकई पुत्र निजामुद्दीन जिसके द्वारा बड़े स्तर पर गोकशी, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, चोरी तथा अन्य कई अपराधों को किया जा रहा था, जिसको लेकर पुलिस विभाग के द्वारा अपराधी के खिलाफ लगभग 8 मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस कड़े अभियान चला रही थी।

पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में आज टॉप 10 की श्रेणी में शामिल शातिर अपराधी सुकई को बालपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बालपुर क्षेत्र के उप निरीक्षक नीरज सिंह तथा कांस्टेबल जागेश्वर गौड़ के द्वारा आज भोंका गांव के जले पुरवा नहर के पास गश्त के दौरान शातिर अपराधी की शिनाख्त कर ली गई, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने क्षेत्र के शातिर अपराधी सुकई के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए बरामद किए गए अवैध पदार्थों के साथ न्यायालय के लिए रवाना किया।

खबरें और भी हैं...