पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रफ्तार ने छीनी जिंदगी:करनैलगंज में अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

करनैलगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार लोगों की जान के दुश्मन बनती जा रही है, जिसके चलते आए दिन दर्दनाक घटनाएं देखने को मिल रही है। उन घटनाओं में कई मासूम अपनी जान से हाथ धो बैठे और कई जिंदगी और मौत से संघर्ष लड़ रहे हैं। क्षेत्र में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं के बावजूद तेज रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा। क्षेत्र में तेज रफ्तार के चलते एक तरफ जहां एक युवक की जान चली गई, तो वही एक गंभीर रूप से घायल होकर जिंदगी और मौत से संघर्ष करता दिखाई दिया।

बरहाइच के युवक को रोडवेज बस ने रौंदा, मौके पर मौत
कर्नलगंज क्षेत्र में एक ही दिन में दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क दुर्घटनाएं हुई। पहला हादसा कर्नलगंज लखनऊ हाईवे स्थित ब्रह्मचारी स्थान के पास हुआ। जहां शादी समारोह में शामिल होने आए बहराइच जिले के महसी थाना क्षेत्र के हरदी गांव के निवासी आदर्श मिश्रा (19) वापस अपने घर बहराइच जा रहे थे, जहां पिपरी के ब्रह्मचारी स्थान के पास तेज रफ्तार आ रही रोडवेज बस ने पीछे से बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार आदर्श मिश्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जांच पड़ताल करती पुलिस
जांच पड़ताल करती पुलिस

दो बाइकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, एक घायल
वहीं दूसरी घटना कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग स्थित छतई पुरवा गांव के पास हुई, जहां आमने सामने दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में कर्नलगंज क्षेत्र के लाला पुरवा गांव के निवासी अरविंद (32) गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर हुई दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां घायल की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने तुरंत जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फ़िलहाल इस भीषण सड़क हादसे में घायल अरविंद जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। एक के बाद एक ही दोनों घटनाओं के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहली हुई घटना के बाद मृतक आदर्श मिश्रा के परिजनों को सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...