पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनैलगंज में पकड़े गए तीन चोर:चोरी की 14 मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचे के बरामद, अपर पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा

करनैलगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के दौरान कटरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया साथ ही चोरी की 14 मोटरसाइकिल भी बरामद हुए।

पुलिस ने रंगे हाथ अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने क्षेत्र के सभी पुलिसकर्मियों को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए जिस पर कटरा क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक चेतन कुमार के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल चोर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई जिस पर पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिसमें

चोरों के पास से 14 बाइक व एक अवैध तमंचा बरामद
दुर्गेश मिश्रा पुत्र जगदीश प्रसाद मिश्रा नि0 सिंहपुर थाना कटराबाजार, कैश मोहम्मद पुत्र स्व0 मुर्तजाअली नि0ग्रा0 पैदामीपुरवा मौजा सर्वांगपुर थाना कटराबाजार, हसन अली पुत्र सद्दीक साई नि0 नउवनपुरवा मोहम्मदपुर थाना कटराबाजार शामिल हैं। पुलिस की कार्रवाई के दौरान तीनों अभियुक्तों के साथ चोरी की हुई 14 मोटरसाइकिल तथा एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ।

चोरों ने बताया किस तरह करते हैं चोरी
पुलिस के द्वारा पूछताछ किए जाने पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोगों का एक संगठित गिरोह है। हम लोग अन्य-अन्य जगहों से मोटरसाइकिलों को चोरी कर उनकी नम्बर प्लेटों को बदलकर उनकी विक्री करते है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना कटराबाजार में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी।

खबरें और भी हैं...