पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमानियां में एसडीएम कोर्ट के बाहर गिरकर वृद्ध की मौत:तारीख पर आया था कोर्ट, गांव के ही युवक से चल रहा है जमीनी विवाद

जमानियां, गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमानियां में एसडीएम कोर्ट के बार गिरकर वृद्ध की मौत हो गई। - Money Bhaskar
जमानियां में एसडीएम कोर्ट के बार गिरकर वृद्ध की मौत हो गई।

जमानियां तहसील स्थित एसडीएम न्यायालय के बाहर सोमवार दोपहर एक वृद्ध गिरकर अचेत हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वृद्ध जमीनी विवाद में तारीख पर आया था। वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सुहवल थाना क्षेत्र के डुहियां निवासी सीताराम बेटे उज्ज्वल के साथ सोमवार को तारीख पर आए थे। बेटे ने बताया कि गांव के ही व्यक्ति से जमीनी विवाद उप जिलाधिकारी जमानियां के न्यायालय में चल रहा था। उसके पिता ने एसडीएम से वकील ने जरिए गुहार लगाई कि मामले का जल्द निस्तारण कर दिया जाए। इसके बाद पिता बाहर आ गए। थोड़ी देर बाद लेखपाल ने आकर पिता को कागजात दिखाया। कागज देखते ही उसके पिता पिता एसडीएम न्यायालय के दरवाजे पर अचेत होकर गिर गए। वह पिता को लेकर अस्पताल गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जमानियां में सोमवार को वृद्ध तारीख पर एसडीएम कोर्ट गया था। वहां उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर वृद्ध के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई।
जमानियां में सोमवार को वृद्ध तारीख पर एसडीएम कोर्ट गया था। वहां उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर वृद्ध के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई।

परिवार में कमाने वाले थे इकलौते सदस्य

उज्जवल ने बताया कि वह दो भाई है। सबसे बड़ा दीपक है। पिता किराने कि दुकान चलाकर परिवार का का पालन-पोषण करते थे। जमीन का निस्तारण काफी दिनों से न्यायालय में अटका पड़ा है। फैसला नहीं होने से उसके पिता काफी चिंतित रहते थे। एसडीएम भारत भार्गव ने बताया कि मुकदमे की तारीख पर आए वृद्ध कि कोर्ट से बाहर गिरकर मौत हो गई।परिजन उसे लेकर घर चले गए।

खबरें और भी हैं...