पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक पर धारदार हथियार से गर्दन पर किया हमला:घर से बुलाकर ले गए थे आरोपी, पुलिस ने आरोपियों को किया शान्तिभंग में चालान

जमानियां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बरूईन गांव में‌ बीते देर रात्रि को तीन अज्ञात युवकों ने घर से बाहर बुलाकर युवक आसिफ 21 वर्ष पुत्र इकलाख के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। वहीं इस घटना के बाद सभी हमलावार धारदार हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद परिजनों सहित गांव में हडकंम्प मचा हुआ है। परिजन घायल को तुरंत वाहन से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये ।जहां उसकी हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि मेरा पुत्र अपने घर में आराम कर रहा था। इसी दौरान तीन की संख्या में युवक उसके घर के बाहर से आवाज लगाए, आवाज सुनकर ज्योहिं उसके पुत्र ने दरवाजा खोला ,पहले से तैयार खड़े तीनों हमलावरों ने उसका मुंह दबा गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर फरार हो गए।

गांव के ही तीन युवकों पर लगाया आरोप
वहीं गम्भीर रूप से घायल आसिफ ने गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे उपर क्यों हमला किया नहीं मालूम, दिए तहरीर के बाद भी कोतवाली पुलिस हीलाहवाली करने के साथ ही अब तक उन तीनों के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है। जिसके कारण घायल व उसके परिज‌न अभी भी दहशत के साए में है।

घटना के बाद मौजूद पुलिस।
घटना के बाद मौजूद पुलिस।

पुलिस बरत रही लापरवाही
परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस जिस तरह से इस घटना में लापरवाही बरत रही है। वह उसकी उदासीनता को दर्शाता है। अभी तक पुलिस के द्वारा आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज न करने का पुलिस पर आरोप लगाया है, वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि संदिग्ध तीनों आरोपियों के यहां दबिश देकर दबोच उनसे पूछताछ में जुट गई है।

जमानियां कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। संदिग्ध तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद उ‌नका शान्तिभंग में चालान कर दिया है।

खबरें और भी हैं...