पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमानियां में बाइक सवार ने पीछे से मारी टक्कर:सड़क हादसे में आधा दर्जन घायल, एक की हालत चिन्ताजनक, घंटो जाम रहा हाईवे

जमानियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के पकडी गांव के पास ताडीघाट-बारा नेशनल हाईवे पर बाइक सवार ने रोड पार कर रहे दो लोगों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक भी अनियंत्रित होकर गिर गयी। इस हादसे में बाइक सवार 4 लोग समेत आधा दर्जन घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सभी को भेजवाया अस्पताल
हादसे की सूचना मिलने पर भारी संख्या में राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेंजवाया। जहां सभी लोगों का इलाज जारी है। जिसमें से एक की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है।

घायल का इलाज करते डॉक्टर
घायल का इलाज करते डॉक्टर

बाइक पर चार लोग थे सवार
जमानियां कोतवाली क्षेत्र के खिद्दिरपुर गांव निवासी शशिकांत राम 35 अपनी बहन सावित्री 29 , भांजे अमित और भांजी छोटी के साथ रेवतीपुर से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पकड़ी मोड के पास पैदल हाईवे पार कर रहे मिंटू राम निवासी पकडी और अनीश डेढगावां की तरफ से जा रहे थे तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। घायलों में शशिकांत की हालत नाज़ुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया है।

हादसे के बाद सड़क पर गिरी बाइक
हादसे के बाद सड़क पर गिरी बाइक

घंटो जाम रही सड़क
इस हादसे के चलते घंटो सड़क जाम रही और राहगीरों को परेशानियां उठानी पड़ी। करीब लिस ने किसी तरह यातायात व्यवस्था को सुचारु तरीके से बहाल कराया। जिसके वाद आवागमन चालू हो सका।

सीओ हीतेन्द्र कृष्ण ने बताया कि‌ सभी घायलों को अस्पताल भेंजवाया गया है। जिनमें से एक की हालत ज्यादा खराब है। इसलिए उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...