पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदमाशों ने असलहे के बल पर बैंक मित्र की लूट:रुपयों से भरा बैग लूट हुए फरार, दो बाइकों पर सवार थे पांच बदमाश

जमानियां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमानियां के हेतिमपुर व बघरी के गोलकी पुल के पास नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर एक बैंक मित्र से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बैंक मित्र अपने घर जा रहा था। बैग में 65 हजार रुपया, ई-पास मशीन, कागजात थे। हवाई फायर करते हुए बदमाश मौके फरार हो गये। लूट की सूचना बैंक मित्र ने डायल 112 को दी।

बैंक मित्र से रुपयों से भरा बैग बदमाशों ने लूटा
मामला जमानियां के हेतिमपुर व बघरी के गोलकी पुल के पास का है। कोतवाली क्षेत्र के बघरी गांव निवासी बैंक मित्र जवाहरलाल कुशवाहा ने बताया कि वह देर रात को जमानियां स्थित दुकान से अपना काम खत्म करके बाइक से अपने घर जा रहा थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच लोग पीछे से पुलिया के पास मुझे घेर कर असलहा दिखाते हुए रोक लिया। सभी अपने मुंह को बांधे हुए थे। बैंक मित्र ने बताया कि उसके रुकते ही लुटेरों ने बाइक की चाबी निकाल ली। बदमाशों ने धक्का देकर रुपयों से भरा मेरा बैग छिन कर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए।

बैग में 65 हजार रुपए नगदी सहित अन्य कागजात भी थे
​​​​​​​
पीड़ित ने बताया कि बैग में 65 हजार रुपए नगदी सहित अन्य बैंकिंग संबंधित उपकरण, कागजात आदि थे। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। कोतवाल वंदना सिंह मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है​​​​​​​। पीड़ित से पूछताछ के बाद पुलिस ने जगह-जगह नाके‌बंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। मगर लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को पांच अज्ञात के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई।

इस संबंध में कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ,तहरीर मिली है, जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...