पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमानिया में अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार:हादसे में कार सवार 6 लोग घायल, ट्रक से बचने के प्रयास में‌ हुआ हादसा

जमानियां (गाजीपुर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमानियां क्षेत्र अन्तर्गत रेवतीपुर थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट बारा नेशनल हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में तेज रफ्तार कार खाईं में पलट गई। जिसके चलते उसमें सवार सभी छह लोग घायल हो गए, घटना की जानकारी मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से उसमें दबे घायल लोगों को किसी तरह बारह निकाला और रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया। जहां सभी का प्राथमिक उपचार कर गम्भीर हालत देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

ट्रक से बचने के प्रयास में हुआ हादसा
घायल चालक अरविन्द ने बताया कि बस्ती जिला के रहने वाले छह युवक अपने किसी कार्यवश गया ( बिहार ) जा रहे थे, अभी चार पहिया वाहन सवार रेवतीपुर थाने के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में उनका वाहन अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई। जिसके कारण उसमें सवार चालक अरविन्द, गोपाल, रामचंद्र, धीरचंद्र, ओमनारायण, और सौरभ घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिसमें गोपाल की हालत की हालत गम्भीर है।

सड़क किनारे पलटी पड़ी कार।
सड़क किनारे पलटी पड़ी कार।

कार सवार जा रहे थे बिहार
घटना ने बाद पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों को इस बाबत सूचना दे दी है, वाहन पलटने की सूचना मिलते ही परिजन तुरंत गाजीपुर के लिए आनन-फानन में निकल पड़े। इधर ग्रामीणों ने बताया कि जिस तेज रफ्तार से चार पहिया वाहन बिहार की ओर जा रहा था ,यह तो संयोग रहा कि भोर होने के चलते लोगों का आवागमन काफी कम था, अन्यथा हादसा कितना बडा होता शायद इसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी।

ग्रामीणों ने बताया कि वाहनों के बेतहाशा रफ्तार पर लगाम के लिए हाईवे पर रबर स्टैम्पल ब्रेकर लगाए जाए, ताकि वाहन के गुजरते समय उनकी रफ्तार कम हो सके। थानाध्यक्ष पन्ने लाल बे बताया कि घटना के बाद सभी की हालत स्थिर है ,घटना के बावत परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...