पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवराई में युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान:बीमारी से थी परेशान, इलाज कराने के लिए परिजन ले जा रहे थे बिहार

सेवराई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेवराई में एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह बीमारी से परेशान थी। इलाज के लिए परिजन उसे बिहार ले जा रहे थे। इस दौरान वह उसियां खास हाल्ट रेलवे स्टेशन पर ईएमयू का इंतजार कर रहे थे। तभी जनशताबदी एक्सप्रेस के सामने उसने छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

सेवराई की मायापुरी बस्ती की रहने वाली संगीता कुमारी (18 वर्ष) मां कलींदा देवी व छोटे भाई विकास कुमार के साथ सोमवार को दवा लेने के लिए चौसा (बिहार) जा रही थी। परिजन पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड की उसियां खास हाल्ट रेलवे स्टेशन पर ईएमयू का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां से 15125 जनशताबदी एक्सप्रेस गुजर रही थी। जिसे देखकर युवती ने ट्रेन के आगे पटरी पर दौडने लगी और पोल संख्या 693/2 के पास कूदकर जान दे दी।

हादसे के बाद घटना स्थल पर रोते-बिलखते परिजन।
हादसे के बाद घटना स्थल पर रोते-बिलखते परिजन।

भाई ने बचाने की कोशिश की, लेकिन नहीं हुआ कामयाब

घटना के वक़्त उसका छोटा भाई विकास कुमार उसको बचाने के लिए दौडा़, लेकिन वह बहन को नहीं बचा सका। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की जानकारी लोकल पुलिस और जीआरपी को दी। दिलदारनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...