पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमी ने शादी नहीं की तो थाने पहुंची गर्भवती प्रेमिका:सैदपुर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया तो सहमा, आनन-फानन में मंदिर में लिये सात फेरे

सैदपुर, गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का प्रेम प्रसंग गांव की युवती से चल रहा था। धीरे धीरे दोनों के बीच का प्रेम गहराता गया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। प्रेमिका लगातार शादी का दबाव बनाने लगी लेकिन वह टालता गया।

मंगलवार को यवुती अपनी मां और भाईयों के साथ सैदपुर कोतवाली पहुंची। जहां उसने अपनी आपबीती थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह को बताया। इसके बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

मुकदमे की तैयारी शुरू हुई तो बदले सुर

थाने पर जैसे ही मुकदमा लिखे जाने की तैयारी शुरू हुई तो दोनों पक्षों ने गांव के प्रधान आदि गणमान्य लोगों के बीच आपस में सुलह समझौता कर लिया। सैदपुर नगर स्थित बूढ़े नाथ महादेव मंदिर पर दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल कर शादी कर ली। इसके बाद सामाजिक लोक लाज से बचने के लिए रतन अपनी पत्नी गुड़िया को लेकर, गांव से दूर किराए के रूम में रहने के लिए चला गया।

पुलिस बोली-दोनों परिवारों में हुआ समझौता

सैदपुर थाना अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि युवती का प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर, उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। प्रेमिका की शिकायत पर जैसे ही मुकदमे की तैयारी शुरू की गई, दोनों पक्षों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया। इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर आपसी सहमति से एक दूसरे से शादी कर ली।