पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आर्केस्ट्रा में मनचाहे गाने की फरमाइश में युवक की हत्या:गाजीपुर के सैदपुर में दो पक्षों में चले लाठी और डंडे, गांव में पहुंची 4 थानों की फोर्स

सैदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर के सैदपुर क्षेत्र के सादात थाना अंतर्गत बरवां खुर्द गांव में गुरुवार की रात एक तिलक समारोह में आर्केस्ट्रा पार्टी में मनचाहे गाने की फरमाइश को लेकर विवाद हो गया। घटना के प्रतिशोध में कुछ युवकों ने शुक्रवार की भोर में शौच के लिए जा रहे एक युवक की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी।

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी

सादात थाना क्षेत्र के बरवांखुर्द गांव में गुरुवार को शिवमूरत राजभर के पुत्र का तिलक समारोह था। रात में मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा पार्टी आई थी। यहां दो पक्षों के बीच आर्केस्ट्रा के गायक से मनचाहे गाने की फरमाइश को लेकर विवाद हो गया। सोनू दूसरे जबकि गोलू, सद्दाम आदि दूसरे गाने की फरमाइश कर रहे थे। इसे लेकर दो पक्ष भिड़ गए। गांव के ही एक आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल यादव उर्फ सोनू (35) पुत्र देवेंद्र यादव निवासी कादीपुर थाना शादियाबाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए।

सोनू की फाइल फोटो।
सोनू की फाइल फोटो।

गांव में तनाव, पहुंचे एसपी सिटी और सीओ

वारदात के बाद गांव में तेजी से तनाव बढ़ने लगा, कुछ लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश में जुट गए। स्थिति को देखते हुए, खानपुर, सैदपुर और बहरियाबाद थाने के पुलिस बल को भी मौके पर बुला लिया गया। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। वारदात की सूचना पर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी तथा क्षेत्राधिकारी बलराम मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

घटना के बाद जुटे लोग।
घटना के बाद जुटे लोग।

पुलिस ने 3 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

थानाध्यक्ष सादात प्रवीण कुमार ने बताया कि मृतक के पिता देवेंद्र यादव की तहरीर पर बरवां कला निवासी स्व. सुकुरूल्ला के दो पुत्रों गोलू और सद्दाम के साथ ही वहीं के मुस्ताक के पुत्र दिलावद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में शामिल मुख्य आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। घटना को लेकर गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...