पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परीक्षा में फेल किशोरी ने ट्रेन से कटकर दी जान:दो वर्ष पूर्व हाई स्कूल की परीक्षा में हुई थी फेल, तब से थी डिप्रेशन का शिकार

सैदपुर (गाजीपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैदपुर क्षेत्र के खानपुर थाना अंतर्गत सिधौना रेलवे हाल्ट पर सोमवार की दोपहर हाई स्कूल की परीक्षा में फेल होने के बाद से ही डिप्रेशन में चल रही एक किशोरी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दिया। सूचना पर पहुंची खानपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जिसे थाने लाने के बाद शव की पहचान के लिए कार्रवाई शुरू की गई। कुछ देर बाद शव की शिनाख्त हुई। इसके पश्चात मृतक किशोरी के पिता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

शव काफी समय तक रेल पटरी पर रहा पड़ा
खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी संध्या कुमारी (17) पुत्री वीर बहादुर राम सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे घर से कुछ सामान खरीदने के लिए सिधौना बाजार में आई थी। इसके बाद उसने सिधौना रेलवे हाल्ट की आप लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। जिसका शव काफी समय तक रेल पटरी पर पड़ा रहा। काफी देर बाद जब संध्या घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी। संध्या को ढूंढते हुए जब परिजन सिधौना पुलिस चौकी पहुंचे, तो उन्हें ट्रेन से कटकर संध्या की मौत की खबर का पता चला। इसके बाद वह पुलिस चौकी में ही दहाड़े मारकर विलाप करने लगे।

दो वर्ष पहले हुई थी फेल
संध्या दो बहनों और एक भाई ने सबसे बड़ी थी। संध्या के पिता वीर बहादुर राम ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व हाई स्कूल की परीक्षा में फेल हो जाने के बाद से ही संध्या दिमागी डिप्रेशन में चल रही थी।

खबरें और भी हैं...