पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत:छोटे भाई को एग्जाम दिलाने जा रहा था युवक, जेसीबी से जा भिड़ी बाइक

गाजीपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत। - Money Bhaskar
गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत।

गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज में बुधवार को एक बाइक की जेसीबी से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका छोटा भाई घायल हो गया। हादसे के बाद चालक जेसीबी सहित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जेसीबी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

वाराणसी जा रहे थे दोनों भाई

बता दें कि मऊ जिले के हलधरपुर गांव निवासी उत्तम कुमार का पुत्र अभिषेक तिवारी (30) अपने छोटे भाई आशुतोष तिवारी को परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से वाराणसी जा रहा था। इसी दौरान गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर महाराजगंज पेट्रोल पंप के पास बाइक की जेसीबी से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में अभिषेक की मौत हो गई, जबकि छोटा भाई आशुतोष घायल हो गया।

जेसीबी चालक की तलाश में जुटी पुलिस

दुघर्टना के बाद चालक जेसीबी सहित फरार हो गया। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। मृतक अभिषेक पीरनगर स्थित डाक अधीक्षक कार्यालय में तैनात था। वहीं पुलिस परिजनों की तहरीर पर फरार जेसीबी चालक की तलाश में जुटी है।