पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

गाजीपुर में थाने पर पथराव, दरोगा का सिर फटा:अफवाह उड़ी थी पुलिस की पिटाई से थाने में युवक की मौत हो गई

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजीपुर में मरदह थाने पर पथराव में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

गाजीपुर जिले के मरदह थाना में शनिवार को किसी अराजक तत्व ने पुलिस हिरासत में युवक की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैला दी। जानकारी होते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने पर पथराव कर दिया। पथराव में थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार का सिर फट गया। साथ ही कई महिला और पुरुष सिपाही को भी चोटें आई हैं। सूचना पर एसपी रामबदन सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है।

रामलीला में हुआ था विवाद
मरदह बाजार में गुरुवार रात रामलीला में मारपीट हो गई थी। भाजपा जिला पंचायत सदस्य और मंडल अध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह को रामलीला में गांव के कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया था। शशि प्रकाश के सिर में गंभीर चोटें भी आई थीं। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक बंटी राजभर सहित कई लोगों को शुक्रवार रात में गिरफ्तार किया था।

महिलाओं ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
महिलाओं ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने थाने पर पथराव किया
शनिवार को कस्बे में किसी ने अफवाह फैला दी कि पुलिस हिरासत में बंटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सैकड़ों की संख्या में पहुंचीं महिलाओं सहित ग्रामीणों ने थाने पर पथराव कर दिया। वहीं, सैकड़ों की संख्या में लोग मरदह बाजार में मरदह-कासिमाबाद मार्ग पर जाम लगाकर बैठ गए। ग्रामीणों का आरोप है कि बीती रात पुलिस ने घर में घुसकर कई लोगों को मारा-पीटा है।

सीओ कासिमाबाद विजय आनंद शाही ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसको लेकर एक समाज के लोग घंटों से जाम लगाए हुए हैं। पुलिस कस्टडी में आरोपी युवक की पिटाई का मामला सरासर गलत है। युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। किसी ने सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैला दी। इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...