पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • The Orderlies, Security Guards And Employees Of ADM Were Busy Playing Games In Mobile Themselves, Told The People Who Came To Meet, Sir Is Busy, There Was A Stir As Soon As The Video Was Made

गाजीपुर में ADM के कर्मचारी गेम में बिजी, VIDEO:अर्दली से लेकर सिक्योरिटी तक वाले शामिल, फरियादियों से कहते हैं-साहब व्यस्त हैं

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर में साफ दिख रहा है एडीएम का अर्दली मोबाइल पर लूडो गेम खेल रहा है।

गाजीपुर में जिला स्तरीय अफसर के कर्मचारियों की वजह से फरियादी परेशान नजर आ रहे हैं। क्योंकि साहब के नुमाइंदे मोबाइल में गेम खेलने में व्यस्त रहते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा अपर जिलाधिकारी गाजीपुर अरुण कुमार सिंह के चेंबर के बाहर अक्सर नजर आता है।

लगातार दो दिन मंगलवार और बुधवार को अपर जिलाधिकारी से मिलने दैनिक भास्कर रिपोर्टर पहुंचे तो बाहर अर्दली, सिक्योरिटी गार्ड और कर्मचारी मोबाइल पर गेम खेलने में व्यस्त थे। जब उनसे अपर जिलाधिकारी से मिलने की बात कही तो मना कर दिया और कहा कि अभी साहब व्यस्त हैं। कुछ देर बाद आइए।

यह एडीएम अरूण कुमार सिंह का ऑफिस है।
यह एडीएम अरूण कुमार सिंह का ऑफिस है।

लगभग आधे घंटे तक इंतजार के बाद भी कर्मचारियों ने साहब से मिलवाना उचित नहीं समझा। इसके साथ ही वो अपने गेम खेलने में व्यस्त रहें। बाहर कई फरियादी भी अपर जिलाधिकारी से मिलने का इंतजार कर रहे । लेकिन कर्मचारी मोबाइल में व्यस्त होने के कारण साहब से मुलाकात नहीं कराई। जिससे फरियादी वापस चले गए।

अपर जिलाधिकारी के ऑफिस के बाहर अर्दली से लेकर सिक्योरिटी गार्ड समेत अन्य कर्मचारियों का मोबाइल में गेम खेलते हुए वीडियो जब एडीएम अरूण कुमार सिंह को भेजा गया तो पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया। इस पूरे मामले पर एडीएम अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अर्दली, सिक्योरिटी गार्ड और अन्य किसी कर्मचारी का मोबाइल में गेम खेलते हुए वीडियो मैंने देखा है। सभी को चेतावनी दे दी गई है। भविष्य में यदि इस तरह का कृत्य कार्यालय अवधि में किया गया तो उन पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

अर्दली अन्य कर्मचारियों के साथ मोबाइल पर गेम खेल रहा है।
अर्दली अन्य कर्मचारियों के साथ मोबाइल पर गेम खेल रहा है।

फिलहाल एडीएम ने भले ही अपने कर्मचारियों को हिदायत दे दी हो, लेकिन यह वीडियो इस बात को साफ उजागर कर रहा है कि शासन स्तर से दिए गए फरियादियों से मुलाकात और उनकी समस्याओं के निस्तारण के निर्देश गाजीपुर जिले में कितना प्रभावी है।

खबरें और भी हैं...