पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में राज्य कर्मियों ने डीएम से की मुलाकात:कहा- विकास भवन की टपकती है छत, गंदे हैं शौचालय; सौंपा मांग पत्र

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिला अधिकारी आर्यका आखौरी से मुलाकात किया। दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव ने जिला अधिकारी को अवगत कराया। कहा कि कार्मिक अनुभाग द्वारा पूर्व में जारी पत्र में समस्त जिलाधिकारी, विभागाध्यक्ष और कार्यालयाध्यक्ष को स्पष्ट निर्देशित किया गया है।

जनपद स्तर पर मान्यता प्राप्त संगठनों के कर्मचारियों की मांगों के समस्याओं का निस्तारण। जिलाधिकारी के अध्यक्षता में मान्यता प्राप्त संगठनों के पदाधिकारियों के साथ मासिक बैठक। जनपद स्तर पर ही उनकी मांगों को निस्तारित करें। विगत वर्षों में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा अनेको बार पत्र के माध्यम से जिला अधिकारी गाजीपुर से मासिक बैठक करने हेतु अनुरोध किया गया था। लेकिन उपरोक्त शासनादेशों व परिषद के पत्रों पर विचार नहीं किया गया।

मांग पत्र जिलाधिकारी को प्राप्त कराया गया
राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद का प्रतिनिधिमंडल दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में उपरोक्त मांग पत्र जिलाधिकारी को प्राप्त कराया गया। जिलाधिकारी आर्यका आखौरी द्वारा मुख्य विकास अधिकारी गाजीपुर और अपर जिला अधिकारी गाजीपुर को संगठन के पदाधिकारियों के साथ मासिक बैठक हेतु नामित किया गया।

साथ ही विगत वर्षों से विकास भवन की शौचालय/छतों के मरम्मत की समस्याओं को लेकर के राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद विगत वर्ष से मुखर रहा है। जिसका भी निस्तारण करने हेतु जिलाधिकारी द्वारा मुख्य विकास अधिकारी और जिला विकास अधिकारी को त्वरित निस्तारित करने का निर्देश दिया गया।

किसी भी कर्मचारी के साथ अन्याय नहीं होगा
जिलाधिकारी द्वारा संगठन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया गया कि किसी भी कर्मचारी के साथ अन्याय नहीं होगा। उनकी मांगों का समय रहते निस्तारित हो जाएगा। जिलाध्यक्ष दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा नवागत जिलाधिकारी गाजीपुर को विश्वास दिलाया। जनपद गाजीपुर का हर एक कर्मचारी शासन की नीतियों को जनपद स्तर पर धरातल के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन के साथ मनोयोग से सहयोग और कार्य करेगा।

ये लोग रहे मौजूद
प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, जिला मंत्री ओंकारनाथ पांडे, कार्यकारी मंत्री आलोक कुमार राय, मुख्य सलाहकार एस0पी0 गिरी संप्रेक्षक राकेश पांडेय, श्री प्रकाश तिवारी, अरुण श्रीवास्तव,देवेंद्र मौर्य आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...