पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का किया सांकेतिक उद्घाटन:गाजीपुर में पुलिस के बैरिकेडिंग को सपाइयों ने हटाया, अखिलेश यादव के आह्वान पर बरसाए फूल

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजीपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बरसाए फूल। - Money Bhaskar
गाजीपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बरसाए फूल।

गाजीपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर फूल बरसाकर सांकेतिक उद्घाटन किया है। पुलिस ने कानून व्यवस्था को देखते हुए बैरिकेडिंग की थी। जिसे सपाइयों ने हटा दिया। हालांकि इश दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह लोग फिर भी एक्सप्रेस वे तक पहुंच गए।

पुलिस का बल प्रयोग भी हुआ नाकाम
जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर पुर्वांचल एक्सप्रेस वे पुष्प वर्षा कर समाजवादी पुर्वांचल एक्सप्रेस वे को जनता को समर्पित किया । राही मोटेल से हैदरा के लिए निकले समाजवादी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने बल प्रयोग कर बहुत सख्ती से रोकने का प्रयास किया। लेकिन नेताओं को पुलिस नहीं रोक पाई। नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पर्यटक आवास के बाहर सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा करके रोकने का प्रयास किया। जिसको कार्यकर्ता किनारे करते हुए आगे बढ़ गए।

बैरिकेडिंग हटाकर पहुंचे सपाई
16 नवंबर को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चढ़ने की अनुमति न मिलने से सपाई नाराज थे। आज ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुष्पवर्षा के द्वारा सांकेतिक उद्घाटन के लिए चली भीड़ को पर्यटक आवास के बाद प्रकाश नगर चौराहा के पास बैरिकेटिंग के जरिए रोकने का प्रयास किया गया। तो सपाई बैरिकेडिंग हटाते हुए आगे बढ़ गए।

सपा प्रमुख की सभाएं देखकर भाजपा डर रही है
समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता व एमएलसी संजय लाठर ने बताया कि योगी सरकार ने पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे के निर्माण में मानक की अनदेखी और बड़ा भ्रष्‍टाचार किया है। सपा की सरकार बनने पर इसमें व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार की उच्‍च स्‍तरीय जांच होगी। 17 नवंबर को सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ यात्रा के चौथे चरण में गाजीपुर से लखनऊ तक लगभग 340 किलोमीटर का यात्रा करेंगे। पार्टी ने गोरखपुर, कुशीनगर से चुनाव प्रचार अभियान शुरु कर दिया है।
राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब को देखकर भाजपा सरकार भयभीत हो गई है। इसी कारण जिला प्रशासन पर दबाव बनाकर 16 नवंबर के कार्यक्रम को रूकवा दिया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों और प्रायोजित भीड़ जुटाई जा रही है। जबकि अखिलेश यादव के कार्यक्रमों में जनता खुद जा रही है।

खबरें और भी हैं...