पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ के विरोध का संयुक्त किसान मोर्चा ने किया ऐलान:गाजीपुर में पुलिस प्रशासन सतर्क, सड़कों पर एसपी के नेतृत्व में निकाला फ्लैगमार्च

गाजीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अग्निपथ योजना को लेकर एक ओर जहां अधिसूचना जारी कर दी गई है, तो वहीं इसके विरोध मेंप्रदर्शन भी जारी है। इस कड़ी में संयुक्त किसान मोर्चा ने 24 जून को धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। इसे देखते हुए गाजीपुर में पुलिस ने शहर की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकाला।

देर शाम शहर के प्रमुख मार्गों से होकर निकले इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा के अग्निपथ योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम को देखते हुए फ्लैग मार्च निकाला गया है।

जुमे की नमाज के चलते संवेदनशील इलाकों में लोगों को कराया गया सुरक्षा का एहसास।
जुमे की नमाज के चलते संवेदनशील इलाकों में लोगों को कराया गया सुरक्षा का एहसास।

जुमे की नमाज के चलते भी बरती जा रही सतर्कता

उन्होंने बताया कि कल शुक्रवार को जुमे की नमाज भी होनी है। यह फ्लैग मार्च कानून व्यवस्था बरकरार रखने और लोगों में भरोसा कायम रखने के उद्देश्य से निकाला गया है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की।

फ्लैगमार्च के दौरान पुलिस ने सभी से कानून व्यवस्था का पालन करने की अपील की।
फ्लैगमार्च के दौरान पुलिस ने सभी से कानून व्यवस्था का पालन करने की अपील की।

एसपी बोले, सभी थाने एलर्ट मोड पर

सभी थानो को अलर्ट मोड में रखा गया है। फ्लैग मार्च शहर के टाउन हॉल, मिश्र बाजार, महुआबाग आदि क्षेत्रों से होते हुए गुजरा। जिसमें भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।मालूम हो कि पिछले कुछ दिन पूर्व अग्निपथ योजना को लेकर विरोध में उतरे प्रदर्शनकारियों ने कई जगह पथराव और तोड़फोड़ की थी। कई प्रदर्शनकारी गिरफ्तार भी किए गए थे। ऐसे में पुलिस प्रशासन कोई भी चूक होने से बचना चाहता है और इसी के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

खबरें और भी हैं...