पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक ही दिन मोदी-अखिलेश:सुल्तानपुर में PM मोदी एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन, गाजीपुर में अखिलेश की जनसभा

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक ही दिन मोदी-अखिलेश। - Money Bhaskar
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक ही दिन मोदी-अखिलेश।

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सौगात प्रदेश की जनता को देंगे तो वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव एक्सप्रेस-वे के आखिरी छोर गाजीपुर में विशाल जनसभा करेंगे। जनसभा करने के बाद अखिलेश पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से ही आजमगढ़ जाएंगे। पीएम मोदी के आगमन पर अखिलेश अपनी ताकत का एहसास कराना चाहते हैं। अखिलेश की जनसभा को लेकर जिले के सपा नेताओं ने कमर कस ली है। समाजवादी पार्टी पीएम मोदी के लोकार्पण कार्यक्रम से बड़ा कार्यक्रम करने की तैयारी कर रही है।

मुहम्मदाबाद विधासनभा क्षेत्र में अखिलेश की जनसभा

बता दें कि 16 नवंबर को समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा के चौथे चरण में गाजीपुर में अखिलेश यादव का आगमन होगा। अखिलेश मुहम्मदाबाद के पखनपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पार्टी के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया। गुरुवार को सपा ने अखिलेश की जनसभा को लेकर बैठक का आयोजन किया। बैठक में उपस्थित सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचकर सुल्तानपुर में होने वाली पीएम मोदी की सभा से बड़ी सभा बनाने का संकल्प लिया।

अखिलेश का कामों का हो रहा उद्घाटन

बैठक में हाल ही में बसपा से पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉ. रमाशंकर राजभर और रमेश यादव का जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने माल्यार्पण कर स्वागत किया और कहा कि पार्टी में इनके शामिल होने से दल को मजबूती मिलेगी। विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पूरी तरह से झूठी और फरेबी है। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल अखिलेश के ही किए गए कामों का उद्घाटन कर रही है।

जनता को गुमराह कर रहे मोदी-योगी

विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सरकार का एक भी ऐसा कोई काम नहीं है, जिसका शिलान्यास और उद्घाटन दोनों सरकारों ने किया है। पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि देश पर हुकूमत कर रही भाजपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से बेदखल करने की जरूरत है। पीएम और सीएम समाजवादी पार्टी के ही कामों का पुनर्शिलान्यास और उद्घाटन कर अपनी पीठ ठोंक रहे हैं। इनके पास अपना बताने के लिए कोई काम नहीं है। मोदी और योगी जनता को गुमराह कर रहे हैं। जनता के सुख-दुख से भाजपा सरकार का कुछ भी लेना देना नहीं है। यह जनता की समस्याओं का हल करने के बजाय उनके सामने केवल झूठ परोसने में व्यस्त हैं।