पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में हादसों को दावत दे रहा खुला नाला:गंदे पानी की बदबू से लोग परेशान, सपा प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खुले नाले में कभी बच्चे तो कभी जानवर गिर जाते हैं। - Money Bhaskar
खुले नाले में कभी बच्चे तो कभी जानवर गिर जाते हैं।

खुले नाले से हादसे की दहशत और दुर्गंध से स्थानीय निवासी काफी दिनों से परेशान हैं। आज सपा के प्रतिनिधिमंडल ने झुन्नू लाल चौराहे से कलेक्टर घाट की तरफ जाने वाले नाले एवं शास्त्री नगर स्थित विनोद तिवारी के घर के बगल से जाने वाले नाले को मोटी पाइप लाइन डालकर उसे ढकने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी सदर प्रतिभा मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के बावजूद भी नहीं की गई कार्रवाई
कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी से वार्ता कर यह अवगत कराया कि इस सम्बन्ध में ईओ नगरपालिका परिषद को ज्ञापन सौंपा गया था, लेकिन नगरपालिका प्रशासन ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं किया। नगरपालिका प्रशासन इस मसले पर गंभीर नहीं है।

गिर जाते हैं जानवर और बच्चे
कार्यकर्ताओं ने अवगत कराया कि नाला खुला होने की वजह से आए दिन उसमें जानवर गिरते पड़ते रहते हैं। कभी-कभी बच्चे भी खेलते-खेलते उस नाले में गिर पड़ते हैं। नाले से आए दिन विषैले जानवर निकलकर स्थानीय लोगों के घरों में घुस जाते हैं, जिससे लोगों के जान का खतरा बना रहता है। नाले की दुर्गंध की वजह से स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया है। बरसात के दिनों में नाले का पानी सड़कों पर आ जाता है।

प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी से जल्द से जल्द इस नाले को ढंकवाने की मांग किया ताकि स्थानीय लोग की एक स्वच्छ और स्वस्थ माहौल में अपना जीवन यापन कर सकें। इस प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, नगर उपाध्यक्ष अभिनव सिंह, रीना यादव, राहुल पांडे, पवन यादव, बबलू यादव, रामविलास यादव, संजय यादव आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...