पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

गाजीपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव:लोगों ने हत्या की आशंका जताकर पुलिस को नहीं उतारने दी लाश, एसडीएम के आश्वासन के बाद शांत हुए ग्रामीण

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजीपुर में पेड़ से युवक का शव लटकता मिलने के बाद ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन। - Money Bhaskar
गाजीपुर में पेड़ से युवक का शव लटकता मिलने के बाद ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

गाजीपुर में एक युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव को पेड़ से नीचे उतारना चाहा। तो ग्रामीणों ने ऐसा करने से रोक दिया। उनका कहना था कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। बाद में मौके पर पहुंचे एसडीएम ने मदद का आश्वासन देकर सभी को शांत करवाया। तब पुलिस शव को पोस्टमार्टम कि लिए भेज सकी है।

खेत जा रहे ग्रामीणों ने देखा था शव
जिले के शादियाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार को ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे। तभी उन्हें एक पेड़ से युवक का शव लटकता हुआ दिखाई पड़ा। ग्रामीणों ने शिनाख्त की है कि वह शव इन्द्रपुर छीड़ी निवासी अरविंद पाल (21) का है। गांव वालों के शोर मचाने पर मृतक के परिजन समेत अन्य ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए।

जमीन से छू रहे थे मृतक के पांव
मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन नाराज लोगों ने पुलिस को शव नीचे नहीं उतारने दिया। उनका कहना था कि अरविंद को मारकर पेड़ से लटका दिया गया है। उसका पैर जमीन से छू रहा है। उसका गमछा पेड़ की दूसरी डाल पर पड़ा है और गले में फंदा दुपट्टे का है। बाद में पुलिस ने एसडीएम को सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया। तब लोगों ने पुलिस को शव कब्जे में लेने दिया।

पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक के पिता विनोद पाल ने नामजद एक महिला के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। उसने अपनी तहरीर में बताया कि रिंकू देवी जो हमारे घर के पास कि रहने वाली है। वह पहले कई बार बाहर से कुछ लड़कों को बुलवाकर जान से मरवाने का प्रयास कर चुकी हैं। वह बार बार धमकी भी देती रहती थी की तुझे जिंदा नहीं रहने दूंगी।
क्षेत्राधिकारी गौरव कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई और एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करेगी।

खबरें और भी हैं...