पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में हत्या का खुलासा:दूसरी शादी की तैयारी पर जीजा को मारी थी गोली; 4 गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

गाजीपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

गाजीपुर में क्राइम ब्रांच व थाना जंगीपुर पुलिस टीम द्वारा जंगीपुर थाना क्षेत्र में 24 अक्टूबर को गोली मारकर हुई युवक की हत्या का सफल अनावरण करते हुए 04 अभियुक्तों को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया गया। बीते 24 अक्टूबर को थाना जंगीपुर क्षेत्र के कस्बा जंगीपुर वार्ड नं0 08 के पास एक युवक जितेन्द्र यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष जंगीपुर टीम के साथ क्षेत्र के यादव मोड़ पर मौजूद थे कि वही पर स्वाट टीम प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। आपस मे अपराध एवं अराधियों के सम्बन्ध मे बातचीत की जा रही थी कि सूचना मिली की युवक की हत्या से सम्बन्धित अभियुक्त फोर लेन हाईवे देवकठिया मोड़ के पास एक छप्पर के मकान में बैठकर बातचीत कर रहे हैं।

पहले दो को गिरफ्तार किया

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर एक छप्पर के घर के पास से भागते हुए 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में एक अभियुक्त के पास से 01 अवैध तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस बरामद हुए। दूसरे अभियक्त के पास से 01 अदद् मोबाइल फोन बरामद हुआ। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना मे शामिल 02 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

हत्या की दी थी सुपारी

पूछताछ पर अभियुक्त प्रिंस यादव ने बताया गया कि उसकी बहन की शादी 2018 में मृतक जितेन्द्र यादव के साथ हुई थी। आपस में अनबन के चलते उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। कई बार पंचायत होने के बावजूद वह अपनी पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार नहीं हुआ। जिस पर उसे जितेंद्र के साले ने सुपारी दी।

साथ ही पिस्टल और कारतूस भी दिए। जीतेंद्र के साले ने कहा था कि जिस दिन दूसरी शादी करने जाए, उसे गोली मार देना। इसके बाद उसका 24 अक्टूबर फोन आया। इसके बाद प्रिंस यादव अपने 03 अन्य साथियों जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी।