पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में कॉलेज जा रही युवती का गला रेता:साइकिल से जा रही थी, युवकों ने किया किडनैप, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंभीर हालत में छात्रा को वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। - Money Bhaskar
गंभीर हालत में छात्रा को वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

गाज़ीपुर में सोमवार को चार पहिया वाहन सवार कुछ युवकों ने साइकिल से कॉलेज जा रही एक युवती का अपहरण कर लिया। इसके बाद घटनास्थल से तकरीबन 10 किमी दूर एक बंद पड़ी हवाई पट्टी पर ले जाकर उससे मारपीट की। गला रेतने के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया। लहूलुहान युवती पर जब राहगीरों की नजर पड़ी, तो उन्होंने आनन-फानन में युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर युवती को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

साइकिल से कॉलेज के लिए निकली थी
सैदपुर थाना क्षेत्र के गैबीपुर गांव निवासी मखंचू कुशवाहा की 23 वर्षीय पुत्री सोनम मौर्या गांव से 8 किलोमीटर दूर वाराणसी गोरखपुर राजमार्ग पर स्थित खानपुर थाना क्षेत्र के रामपुर डिग्री कॉलेज में B.A तृतीय वर्ष की छात्रा है। वह सोमवार को साइकिल से कॉलेज के लिए निकली थी।

युवती का गला काटा
अभी वह कॉलेज के पास पहुंची ही थी कि चार पहिया वाहन पर सवार कुछ युवकों ने उसे जबरन वाहन में खींच लिया और वाराणसी की तरफ तेजी से निकल गए। घटनास्थल से लगभग 10 किलोमीटर दूर जाने के बाद अपहरणकर्ता राजमार्ग के पास वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बंद पड़ी रजवारी हवाई पट्टी पर पहुंचे और युवती को बुरी तरह पीटकर उसका गला काट दिया।

सड़क किनारे फेंककर फरार
इसके बाद अपहरणकर्ता युवती को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। तभी पास से गुजर रहे एक दूधवाले की नजर खून से लथपथ तड़पती हुई युवती पर पड़ी। दूधवाले ने आवाज लगाकर दो और युवकों को मौके पर बुला लिया। युवती के बताने पर राहगीरों ने घटना की सूचना उसके भाई राजू मौर्य को दिया।

पीड़िता के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस
राहगीरों के सहयोग से घायल युवती को रजवारी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग के टोल प्लाजा पर पहुंचाया गया। जहां खड़ी सरकारी एंबुलेंस के माध्यम से तत्काल युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर लाया गया। जहाँ युवती के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती से घटनाक्रम जाना। इसके पश्चात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर युवती का प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

मामले की जांच शुरू
थानाध्यक्ष सैदपुर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि युवती की हालत गंभीर है। घटनास्थल का स्थलीय निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...