पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अफजाल अंसारी की तबीयत बिगड़ी:गाजीपुर बसपा सांसद को पेट में संक्रमण के चलते मेदांता में कराया गया भर्ती, रविवार को पेट में हुआ था दर्द

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अफजाल अंसारी की तबीयत बिगड़ी - Money Bhaskar
अफजाल अंसारी की तबीयत बिगड़ी

गाजीपुर से बसपा सांसद और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अफजाल के भतीजे मन्नु अंसारी ने बताया कि अफजाल अंसारी के पेट में संक्रमण की वजह से उनकी तबियत बिगड़ी है। फिलहाल अफजाल अंसारी का इलाज मेदांता के आईसीयू कक्ष में चल रहा है। बताया कि सांसद अफजाल अंसारी को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद जल्दी ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने पेट में इन्फेक्शन होना बताया है।

अफजाल अंसारी के बड़े भाई सिबकतुल्लाह अंसारी हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. वहीं, उनके छोटे भाई बाहुबली मुख्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल में बंद हैं. अंसारी बंधुओं का यूपी की सियासत में अहम किरदार माना जाता है और मऊ, गाजीपुर, बलिया, बनारस और आजमगढ़ की करीब 24 विधानसभा सीटों पर उनका दबदबा है. अफजल अंसारी साल 1985 में पहली बार विधायक बने थे. वे गाजीपुर से दो बार सांसद भी निर्वाचित हुए.

बता दें कि अफजल अंसारी को यूपी की सियासत में अहम किरदार माना जाता है. उनका मऊ, गाजीपुर, बलिया, बनारस और आजमगढ़ की करीब 24 विधानसभा सीटों पर दबदबा है. अफजल अपना राजनीतिक गुरु सरजू पांडेय को ही मानते हैं. साल 2002 में अफजल विधानसभी चुनाव में खड़े हुए थे. जहां उन्हें जीत नहीं मिली और वह हार गए. जिसके बाद साल 2004 के लोकसभी चुनाव में उन्हें गाजीपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी.

खबरें और भी हैं...