पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विजिलेंस की रेड में पकड़े गए 47 बिजली चोर:विभागीय थाने में दर्ज हुई FIR, कटिया लगाकर ई-रिक्शा चार्ज करने वालों पर भी हुई कार्रवाई

गाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली विभाग के कर्मचारियों ने छापेमारी की। - Money Bhaskar
बिजली विभाग के कर्मचारियों ने छापेमारी की।

गाजीपुर में इन दिनों लगातार बिजली विभाग सुबह में छापेमारी कर विद्युत चोरों को पकड़ने में जुटा हुआ है। जब लगभग आधा शहर नींद की आगोश में होता है। उस वक्त विद्युत विभाग और विजिलेंस की टीम बिजली के तारों को देखते हुए अवैध रूप से बिजली का उपभोग कर रहे लोगों को दबोचने का काम कर रहे हैं।

शहर के पीरनगर, गोराबाजार, चेयरमैन गली, शास्त्रीनगर, लंका एवं उसके आस पास के क्षेत्र में रेड किया गया।
शहर के पीरनगर, गोराबाजार, चेयरमैन गली, शास्त्रीनगर, लंका एवं उसके आस पास के क्षेत्र में रेड किया गया।

इसी कड़ी में सुबह की रेड में 47 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। इस रेड में बिजली विभाग की टीम के साथ-साथ विजिलेंस टीम भी शामिल रही है। भोर में हुई छापेमारी की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बन गई। शहर के पीरनगर, गोराबाजार, चेयरमैन गली, शास्त्रीनगर, लंका एवं उसके आस पास के क्षेत्र में रेड किया गया। जिसमें सीधे चोरी करते हुए 22 लोगों के ऊपर एवं मीटर से अलग केबल खींच के 16 लोगों के ऊपर संबंधित धारा में FIR किया गया।

रेड के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
रेड के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

9 लोग ई-रिक्शा चार्ज करते पकड़ाए
आज के अभियान की अगुवाई उपखंड अधिकारी गाजीपुर शिवम राय, विजिलेंस इंस्पेक्टर स्वदेश कुमार ने किया। इस टीम में अवर अभियंता, विजिलेंस टीम और संबंधित क्षेत्रीय लाइन मैन थे। चेकिंग के दौरान बाईपास कर 9 लोगों को ई-रिक्शा चार्ज करते हुए पकड़ा गया। जिन पर भी एफआईआर दर्ज की गई।

खबरें और भी हैं...