पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आग का गोला बनी स्कूटी, VIDEO:गाजीपुर में चलती स्कूटी में अचानक लगी आग, चंद मिनट में जलकर खाक

गाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर जनपद के महुआबाग मार्केट में गुरुवार को अचानक एक स्कूटी में अचानक आग का गोला बन गई। आग की लपटों को देखकर आस-पास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वही स्कूटी चालक मौके से भाग गया। गनीमत रही कि उस समय स्कूटी के पास कोई खड़ा नहीं था और घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

चंद मिनटों में राख हो गई स्कूटी
दरअसल, स्कूटी चालक कुछ काम से बाजार आया था। सामने खरीदने के बाद घर के लिए निकला ही था कि स्कूटी से अचानक धुआं निकलने गया। जिसकी वजह से वह दहशत में आ गया और स्कूटी छोड़कर वहां से भाग गया, देखते ही देखते स्कूटी आग के गोले में बदल गई है और कुछ ही मिनटों में जलकर खाक हो गई है।

चंद मिनटों में जलकर राख हुई स्कूटी।
चंद मिनटों में जलकर राख हुई स्कूटी।

स्कूटी चालक फरार
अचानक स्कूटी में आग लगा हुआ देख बाजार क्षेत्र में अफरा तफरी देखने को मिली। फिलहाल स्कूटी चालक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस स्कूटी चालक की खोजबीन में जुट गई है। बता दें कि ऐसी घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती रहती है। इस घटना ने स्कूटी चालकों पर सुरक्षा संबंधी सवाल खड़े कर दिए हैं।

अचानक स्कूटी में लगी भीषण। चालक हुआ फरार।
अचानक स्कूटी में लगी भीषण। चालक हुआ फरार।

कुछ देर के लिए आवागमन थम सा गया
कुछ देर के लिए आवागमन थम सा गया। लोगों की नजरें धू-धूकर जल रही स्कूटी पर टिक गई। इस दौरान लोग इस बात से भी भयभीत रहे कि कही स्कूटी के पेट्रोल टंकी फट न जाए। आग की लपटें इस कदर उठ रही थी कि कोई पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा थी। काफी हद तक स्कूटी के जलने के बाद लोगों ने पानी डालकर आग को पूरी तरह से बुझाया, लेकिन तब स्कूटी खाक में तब्दील हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...