पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रधानमंत्री को लाभार्थियों ने लिखा शुभकामना और बधाई पत्र:1800 लोगों ने पोस्ट कार्ड से पीएम को भेजा संदेश, उनके योगदान के प्रति धन्यवाद किया

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा "सेवा पखवाड़ा" का कार्यक्रम चला रही है। जिसके अंतर्गत प्रधानमंत्री के जन कल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों ने स्वस्थ दीर्घायु जीवन हेतु शुभकामना तथा योजनाओं से लाभान्वित होकर जीवन समृद्धि में उनके योगदान के प्रति धन्यवाद पत्र लिखा।

भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि जिले भर से लगभग 1800 लोगों ने बधाई संदेश "पोस्ट कार्ड" पर लिखा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वस्थ जीवन के प्रति शुभकामना संदेश दिया। किसान सम्मान निधि, उज्जवला गैस, प्रधानमंत्री आवास, प्रधानमंत्री अन्न कल्याण योजना, आयुष्मान भारत आदि योजनाओं से लाभान्वित होने पर उत्साह पूर्वक धन्यवाद पत्र लिखा। डाक विभाग के माध्यम से प्रधानमंत्री कार्यालय के पते पर प्रेषित किया है।

लोगों ने योजनाओं से लाभान्वित होने पर उत्साह पूर्वक धन्यवाद पत्र लिखा।
लोगों ने योजनाओं से लाभान्वित होने पर उत्साह पूर्वक धन्यवाद पत्र लिखा।

व्यक्तित्व तथा गुणों पर लेख भी लिखा गया
उन्होंने कहा कि इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व तथा गुणों पर लेख भी लिखा गया। इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष श्यामराज तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व और उनके जन कल्याणकारी योजनाओं से आज देश का हर वर्ग खुशहाल है। देश समृद्ध हो रहा है तथा देश का सम्मान विश्व पटल पर गौरवान्वित हुआ है।

खबरें और भी हैं...