पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानसिक रूप से परेशान पति ने की पत्नी की हत्या:आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार, मृतका के पिता ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

मुहम्मदाबाद, गाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुहम्मदाबाद तहसील में आर्थिक तंगी एवं मानसिक रूप से परेशान पति ने बीती रात थाना क्षेत्र के सोनाडी़ गांव में पत्नी की मारपीट कर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति पर उत्पीड़न हत्या का आरोप

इस मामले में लड़की के पिता बक्सर ( बिहार) निवासी श्रीकांत चौबे की तहरीर पर पति राजेश मिश्र के खिलाफ उत्पीड़न सहित हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस पति की तलाश में जुटी है तथा मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि बक्सर (बिहार) निवासी श्रीकांत चौबे की पुत्री किरन देवी 31 वर्ष का विवाह वर्ष 2009 में सोनाडी गांव निवासी श्रीप्रकाश मिश्र के पुत्र राजेश मिश्र से हुई थी। इस बीच उसकी दो पुत्रियां एवं पुत्र भी है। इस बीच राजेश बुरी आदतों का शिकार हो गया। आए दिन वह पत्नी से झगड़ता रहता था। जिससे चलते उसकी पत्नी भी मानसिक रूप से अवसाद ग्रस्त हो गई। जिसका इलाज भी चल रहा था।

बताया जाता है कि बीती रात आर्थिक तंगी से परेशान राजेश पत्नी से झगडा के बाद उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आईपीसी की धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...