पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद से लापता छात्र दिल्ली में ISBT पर सोता मिला:अपहरण जैसी चिट्ठी लिखकर हुआ था लापता, 9वीं में कम नंबर आने से था परेशान

गाजियाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
20 मई की रात गाजियाबाद के इंदिरापुरम से लापता हुए छात्र को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है। - Money Bhaskar
20 मई की रात गाजियाबाद के इंदिरापुरम से लापता हुए छात्र को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र से लापता हुआ 9वीं का छात्र दिल्ली में आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर सोता हुआ मिला। वह 9वीं क्लास में कम नंबर आने से परेशान होकर घर से चला गया और एक लेटर लिखकर छोड़ गया था कि बच्चे को ढूंढना नहीं, नहीं तो उसका नुकसान हो जाएगा। इसे पढ़कर हर कोई मान रहा था कि छात्र का अपहरण हुआ है, लेकिन ऐसा नहीं निकला।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नीति खंड-दो निवासी 14 वर्षीय छात्र देवांश 20 मई की रात ढाई बजे संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उसी रात में इंदिरापुरम थाने पर पहुंचकर छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई और उसके कमरे में मिली चिट्ठी की जानकारी पुलिस को दी। चूंकि चिट्ठी अपहरण जैसी थी, इसलिए तत्काल इस केस में सर्विलांस टीम को भी लगाया गया।

मेट्रो में सफर करते ही पुलिस को मिली लोकेशन
सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला कि छात्र 22 मई को दिल्ली के कृष्णानगर में अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गया था। दोनों की दोस्ती स्नैपचेट पर हुई थी। इसके बाद उसने कार्ड से पंच करके मेट्रो ट्रेन में सफर किया। पुलिस ने छात्र के कार्ड की डिटेल्स निकलवाई तो मेट्रो में सफर करने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली में आनंद विहार ISBT स्टेशन पर लगे सभी CCTV कैमरे खंगाले और फिर वहां पहुंचकर भी सर्च किया।

छात्र बोला- कम नंबर आने से था परेशान
इस दौरान छात्र स्टेशन पर सोता हुआ मिला। सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने उसको पहचान लिया। पुलिस उसे गाजियाबाद लेकर आ गई। छात्र ने पूछताछ में बताया कि वह 9वीं पास करके 10वीं में आया है। 9वीं में उसे कम नंबर आए थे। इससे परेशान होकर वह घर से चला गया था। सीओ ने बताया कि छात्र को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...