पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति को वीडियो कॉल कर फंदे पर झूली सिपाही:गाजियाबाद में बेटे को अपने पास रखने और ससुराल में रहने के दबाव से थी नाराज

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी पुलिस की महिला सिपाही ने गुरुवार को गाजियाबाद में फांसी लगाकर जान दे दी। जान देने से पहले उसने अपने फौजी पति को वीडियो कॉल की। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बेटे को अपने पास रखने को लेकर विवाद था।

चार साल पहले हुई थी शादी
बुलंदशहर में अगौता थाना क्षेत्र के गांव मानपुर में रहने वाली 28 साल की रोहिणी मलिक कांस्टेबल थी। 2016 बैच की सिपाही रोहिणी फिलहाल गाजियाबाद में तैनात थी। वह कविनगर थाना क्षेत्र के आरकेपुरम स्थित में मकान में रहती थी। रोहिणी की शादी करीब 4 साल पहले गौतमबुद्धनगर में जारचा थाना क्षेत्र के गांव छायसा निवासी संदीप मलिक से हुई थी। संदीप मलिक भारतीय सेना में जालंधर में पोस्टेड हैं।

बेटे को साथ रखने और ससुराल में रहने को लेकर था विवाद
नौकरी की व्यस्तता के चलते रोहिणी ने अपने दो साल के मासूम बच्चे को मायके में छोड़ रखा था। इसे लेकर दंपति में अक्सर विवाद होता था। संदीप अक्सर रोहिणी से कहता था कि वह बच्चे को साथ रखे और ससुराल में रहकर नौकरी करे। रोहिणी इन दोनों बातों से नाराज थी।

पति को फंदा दिखाकर झूल गई सिपाही
गुरुवार को रोहिणी ने अपने पति को वीडियो कॉल की और कमरे में फांसी के फंदे पर झूलने लगी। संदीप ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद संदीप ने मकान मालिक को फोन करके पूरा घटनाक्रम बताया। मकान मालिक जब कमरे में पहुंचा, तो रोहिणी फंदे पर लटक रही थी। जैसे-तैसे उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कविनगर सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि दंपति से विवाद के बाद महिला सिपाही ने खुदकुशी की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...