पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में CARS24 इंडिया के सीईओ पर FIR:जिस स्कॉर्पियो पर था लोन, वह 17.43 लाख में बेची; पैसे वापस मांगने पर दी धमकी

गाजियाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीईओ विक्रम चौपड़ा समेत चार लोगों के का खिलाफ धोखाधड़ी की FIR हुई है। - सांकेतिक फोटो - Money Bhaskar
सीईओ विक्रम चौपड़ा समेत चार लोगों के का खिलाफ धोखाधड़ी की FIR हुई है। - सांकेतिक फोटो

गाजियाबाद में CARS24 इंडिया के सीईओ विक्रम चौपड़ा समेत चार लोगों के का खिलाफ धोखाधड़ी की FIR हुई है। आरोप है कि इन्होंने ऐसी स्कॉर्पियो बेच दी, जिस पर बैंक से लोन लिया हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साहिबाबाद में राजेंद्रनगर निवासी विजय कुमार जैन एसएसडी ऑटो प्लस के मालिक हैं। विजय के अनुसार, CARS24 इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर एक स्कॉर्पियो बिक्री के लिए विज्ञापन डाला। बिड डालने के बाद विजय जैन ने 14 लाख 90 हजार रुपए में यह गाड़ी खरीदने के लिए हामी भर दी। CARS24 इंडिया के द्वारा बताया गया कि इस गाड़ी पर कोई बकाया नहीं है। विजय ने गाड़ी नाम ट्रांसफर, डेंटिंग-पेंटिंग और सर्विस आदि के 2 लाख 24 हजार रुपए और जमा किए। इस प्रकार उन्होंने यह गाड़ी कुल 17 लाख 43 हजार रुपए में खरीदी।

बैंक में लोन कराने पहुंचा खरीदार तो फ्रॉड खुला
विजय जैन के अनुसार, जब वह गाड़ी पर लोन कराने के लिए एक्सिस बैंक में पहुंचे तो पता चला कि इस गाड़ी पर पहले से लोन चल रहा है जो अब तक चुकता नहीं हुआ है। विजय जैन का कहना है कि CARS24 इंडिया ने दस्तावेजों में जालसाजी करते हुए उन्हें फर्जी तरह से गाड़ी बेच दी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने CARS24 इंडिया से रुपए वापस करने के लिए कहा तो तीन लड़कों ने गाजियाबाद आकर धमकी दी और फरार हो गए।

एफआईआर में सीईओ समेत चार नामजद
गाजियाबाद की थाना इंदिरापुरम पुलिस ने इस मामले में CARS24 इंडिया के सीईओ विक्रम चौपड़ा, मेहुल अग्रवाल, रचित अग्रवाल, गजेंद्र जांगीड़ व तीन अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा-420, 406, 467, 468, 471, 120बी, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विस्तृत जांच सब इंस्पेक्टर विशाल सिंह को दी गई है।

खबरें और भी हैं...