पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद की सोसाइटी में पड़ोसी ने चुराए जूते, VIDEO:अपनी करतूत देख शर्मसार हुआ पड़ोसी, बोला- शादी में जाना था, इसलिए ले गया जूते

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद के एक सोसाइटी में फ्लैट के बाहर रखे जूते चोरी हो गए। CCTV देखने पर पता चला कि चोरी करने वाला पड़ोसी व्यक्ति है, जिसने शादी में जाने के लिए जूते चुराए थे। मामला पड़ोस का होने की वजह से पुलिस में शिकायत नहीं की गई है। हालांकि इसकी CCTV सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

रात में सवा 12 बजे चुराए जूते
पूरा घटनाक्रम मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे स्थित गाजियाबाद में कविनगर थाना क्षेत्र की लैंड ग्राफ्ट सोसाइटी का है। ये वीडियो 21 सितंबर की रात सवा 12 बजे की है। एक फ्लैट के बाहर शू रैक रखी हुई थी। एक व्यक्ति वहां आता है और शू रैक को खोलता है। इसके बाद वह तसल्ली से सारे जूते चेक करता है और फिर काले रंग के जूते ले जाता है। यह घटना पूरे 40 सेकेंड में हुई।

जूते चुराने वाला व्यक्ति पड़ोसी निकला। उसने बताया कि शादी में जाने के लिए जूते चुराए थे।
जूते चुराने वाला व्यक्ति पड़ोसी निकला। उसने बताया कि शादी में जाने के लिए जूते चुराए थे।

सीसीटीवी फुटेज से खुल गई पोल
फ्लैट मालिक जब गुरुवार सुबह उठा तो उसे शू रैक से जूते गायब मिले। संयोग से उसने गेट के ऊपर ही CCTV कैमरा लगवा रखा है। फुटेज देखी गई तो पता चला कि जूते चोरी करने वाला व्यक्ति उनका पड़ोसी है। उसको घर बुलाकर पूछताछ की गई। आरोपी व्यक्ति अपनी वीडियो देखकर शर्म से पानी-पानी हो गया। उसने बताया कि बुधवार देर रात उसको एक शादी समारोह में जाना था। उसके पास जूते नहीं थे, इसलिए वह उन्हें पहनकर चला गया। चोरी की बात स्वीकार करते हुए उसने जूते लौटा दिए। मामला पड़ोस का होने की वजह से पुलिस में भी कोई शिकायत नहीं की गई है।

नोएडा में डिलीवरी बॉय ने चुराए थे जूते
इससे पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डन सोसाइटी में 10 अगस्त को फूड डिलीवरी के लिए आए जॉमेटो बॉय ने फ्लैट के बाहर रखे जूते चुरा लिए थे। वो चप्पल पहनकर आया था और जूते पहनकर वापस गया। लिफ्ट में लगे CCTV कैमरे से इसकी पुष्टि हुई थी।