पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BJP विधायक के काफिले से बंद हो गया हाईवे...VIDEO:ट्रैफिक नियमों की उड़ाई धज्जियां, कारों के दरवाजे पकड़कर खड़े रहे नंदकिशोर गुर्जर के समर्थक, वीडियो बना रहा युवक गिरते-गिरते बचा

गाजियाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में विधायक के काफिले में स्कॉर्पियो पर खड़े होकर वीडियो बना रहा युवक गिरने से बाल-बाल बचा।

गाजियाबाद में लोनी क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के काफिले ने ट्रैफिक के नियमों की धज्जियां उड़ा दी। विधायक के काफिले की वजह से ट्रैफिक को वन-वे करना पड़ा। सरकारी और निजी गनर विधायक की मर्सडीज के चारों तरफ पैदल दौड़ते नजर आए। स्कॉर्पियो की छत पर चढ़कर काफिले का वीडियो शूट कर रहा एक युवक गिरने से बाल-बाल बचा। सत्ताधारी पार्टी का मामला होने की वजह से पुलिस अधिकारी भी चुप्पी साधे हैं। इस मामले का एक वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

मर्सडीज में विधायक सीट बेल्ट नहीं लगाए थे और सुरक्षाकर्मी दौड़ लगा रहे थे।
मर्सडीज में विधायक सीट बेल्ट नहीं लगाए थे और सुरक्षाकर्मी दौड़ लगा रहे थे।

31 सेकेंड का यह वीडियो लोनी क्षेत्र का है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर बुधवार शाम पाली कॉलोनी इलाके में स्वागत समारोह से लौट रहे थे। काफिले में करीब 15-18 लग्जरी गाड़ियां हैं। सबसे आगे दो स्कॉर्पियो चल रही हैं। इन पर लड़के खिड़कियों पर लटके हुए हैं। सबसे आगे वाली स्कॉर्पियो की छत पर एक युवक खड़ा है, जो मोबाइल से वीडियो शूट कर रहा है। एक बार वह गिरने से भी बाल-बाल बचा।

काफिले में तीसरी गाड़ी लाल रंग की मर्सडीज है। इसके चारों तरफ 5-6 हथियारबंद पुलिसकर्मी काफिले के साथ दौड़ रहे हैं। उसके पीछे और भी गाड़ियां हैं। ज्यादातर गाड़ियों पर विधायक समर्थक खिड़कियों पर खड़े होकर चल रहे हैं। काफिले की वजह से इस रोड पर भारी जाम लग गया। इसकी वजह से रोड को वन-वे करना पड़ा।

काफिले में शामिल ज्यादातर युवक इस तरह खिड़कियों पर खड़े थे।
काफिले में शामिल ज्यादातर युवक इस तरह खिड़कियों पर खड़े थे।

कुल मिलाकर ट्रैफिक नियम और ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई। विधायक नंदकिशोर ने स्वीकार किया है कि यह वीडियो बुधवार का है। उधर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बावजूद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस या गाजियाबाद पुलिस के किसी अधिकारी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

खबरें और भी हैं...