पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डांसिंग कार पर खतरनाक स्टंटबाजी का VIDEO:गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर किया जिग-जैग डांस, कार की छत से स्काई शॉट भी छोड़े

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद स्टंटबाजों का शहर बन गया है। बुधवार को स्टंटबाजी का एक और वीडियो सामने आया। चलती स्कॉर्पियो की छत पर 'स्काई शॉट' छोड़े जा रहे हैं। वहीं, दूसरी कार की खिड़कियों पर लटके लड़के जिग-जैग डांस ड्राइव कर रहे हैं। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद दोनों गाड़ियों का 40 हजार रुपए का ऑनलाइन चालान भेज दिया है।

एलिवेटेड रोड पर नहीं हैं CCTV
यह वीडियो राजनगर एक्सटेंशन में एलिवेटेड रोड की बताई जा रही है। अखिलेश सरकार में इस रोड का निर्माण करीब 1100 करोड़ रुपए से हुआ था। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे बनने के बाद इस रोड की अहमियत कम हो गई है। इसके अलावा इस रोड पर आज तक CCTV भी नहीं लगे। स्टंटबाज इसका खूब फायदा उठा रहे हैं। वे रोज शाम होते ही इस रोड पर उतर आते हैं और 'रील्स' बनाने के लिए तरह-तरह की स्टंटबाजी करते हैं।

ट्रैफिक पुलिस ने दोनों गाड़ियों का 40 हजार रुपए का चालान काटकर घर भेजा।
ट्रैफिक पुलिस ने दोनों गाड़ियों का 40 हजार रुपए का चालान काटकर घर भेजा।

बेतरतीब ड्राइविंग और खतरे से भरा स्टंट
सामने आए 18 सेकंड के इस वीडियो में एक कार पर दो लड़के दोनों तरफ खिड़कियों से लटके हुए हैं। जबकि दो लड़के कार की रूफ विंडो से बाहर निकले हुए हैं। गाड़ी अपनी स्पीड में है और हिचकोले खाते हुए चल रही है। अगर यह गाड़ी जरा भी अनियंत्रित होती, तो बड़ा हादसा हो सकता था। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। ये लड़के उस पर डांस कर रहे हैं।

इसी वीडियो में एक स्कॉर्पियो भी नजर आ रही है। जिसकी दोनों खिड़कियों पर दो लड़के लटके हुए हैं। वे चलती स्कॉर्पियो की छत पर 'स्काई शॉट' रखकर आसमान में आतिशबाजी छोड़ रहे हैं। वीडियो से साफ दिख रहा है कि इन लोगों में न तो कानून का कोई डर है और ही यातायात नियम तोड़ने का कोई अफसोस है।

एसपी बोले- सुनसान रास्तों पर निगरानी बढ़ाई
गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि वीडियो के सामने आने के बाद इस पर कठोर कार्रवाई की गई है। दोनों गाड़ियों का 40 हजार रुपए का ऑनलाइन चालान काट दिया गया है। बाकी की कार्रवाई के लिए संबंधित थाना पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि लगातार स्टंटबाजी को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि दिन ढलने से लेकर देर रात तक अलर्ट रहें। खासकर ऐसे रास्तों पर निगाह रखी जाए, जो सुनसान रहते हैं।