पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क पर बर्थडे पार्टी करने वाले पांच गिरफ्तार:कार की छत पर खड़े होकर काटा केक; वहां से निकल रहे राहगीरों को पीटा

गाजियाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर मंगलवार रात कुछ लड़कों ने कार खड़ी करके बर्थडे पार्टी की।

देश के पहले सिंगल पिलर सबसे लंबे एलिवेटेड रोड पर एक बार फिर बर्थडे पार्टी मनाने की वीडियो सामने आई है। युवाओं के समूह ने कार सड़क पर खड़ी करके केक काटा और हुड़दंग मचाया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार को ट्रेस करते हुए पांच लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

साहिबाबाद पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लड़के फईम, सददाम, अजीम, अमन और सोनू हैं। सभी की उम्र 19 से 23 साल के बीच है। ये सभी विजयनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ क्रिमिनल एक्ट में केस दर्ज किया है।

एलिवेटेड रोड पर मंगलवार रात पार्टी करने वाले पांच लड़के पकड़े गए
एलिवेटेड रोड पर मंगलवार रात पार्टी करने वाले पांच लड़के पकड़े गए

बर्थडे पार्टी के चलते एलिवेटेड रोड पर लगा जाम
सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार के अनुसार, कुछ लड़के 20 सितंबर की रात एलिवेटेड रोड पर वैगनआर कार के ऊपर खड़े होकर जन्मदिन का केक काट रहे थे और आने-जाने वाले लोगों को रोककर केक बांट रहे थे।

पुलिस के अनुसार, इन लड़कों ने कुछ राहगीरों और यात्रियों को रोककर गाली-गलौज और मारपीट की। इसके साथ ही कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए एलिवेटेड रोड पर रखे गमले भी तोड़ दिए।

सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया, इस हुड़दंग से एलिवेटेड रोड पर लंबा जाम लग गया। गाड़ियों के अंदर मौजूद बच्चे जाम की वजह से चींख रहे थे। ऐसे में शांति व्यवस्था भंग हुई। जबकि गाजियाबाद में धारा-144 लागू है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पांच लड़कों को बुधवार को अर्थला पीर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

साहिबाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर अभियान चलाकर पार्टियां करने वाले 13 और लड़कों को भी पकड़ा है।
साहिबाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर अभियान चलाकर पार्टियां करने वाले 13 और लड़कों को भी पकड़ा है।

पुलिस ने अभियान चलाकर 13 और लड़के पकड़े
एलिवेटेड रोड पर नाइट में हुड़दंग की लगातार वीडियो वायरल होने पर साहिबाबाद पुलिस ने मंगलवार देर रात तक इस रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान 13 और लड़कों को गिरफ्तार किया गया।

ये लड़के बेवजह सड़क किनारे गाड़ियां लेकर खड़े थे और अलग-अलग लोकेशन पर पार्टियों की तैयारी कर रहे थे। साहिबाबाद थाने में इनके खिलाफ अलग से एक मुकदमा दर्ज हुआ है।

पिछले हफ्ते भी हुआ था हुड़दंग
14 सितंबर की रात भी एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी के बहाने युवाओं ने खूब हुड़दंग मचाया था। हाथ में बॉक्स रखकर स्काईशॉट छोड़े। एक-दूसरे पर केक फेंका और तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर सड़क पर ही डांस किया।

पुलिस ने इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार किया और कार सीज कर दी। इस मामले के बाद गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज ने साफ तौर पर चेतावनी दी थी कि यदि अब कोई इस तरह हुड़दंग करता नजर आया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...