पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'द कनवर्जन' को UP में अनिवार्य दिखाएं:साहिबाबाद MLA ने CM को पत्र भेजा, टैक्स फ्री करने की भी मांग

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए सीएम को पत्र लिखा है। - Money Bhaskar
गाजियाबाद में साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए सीएम को पत्र लिखा है।

गाजियाबाद में साहिबाबाद से BJP विधायक सुनील शर्मा ने 'द कनवर्जन' फिल्म को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से चलाने और उसे टैक्स फ्री करने के लिए के लिए CM को पत्र लिखा है।

विधायक ने कहा, यह फिल्म 8 मई 2022 को रिलीज हुई है। यह फिल्म समाज की वास्तविक घटनाओं को उजागर कर रही है। विधायक ने कहा कि जिस तरह से एक विशेष समुदाय द्वारा अपनी पहचान छिपाकर हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्मांतरण किया जा रहा है, उस सच्चाई को यह फिल्म उजागर कर रही है। इसके लिए फिल्म के निर्माता और निर्देशकों ने बड़ी हिम्मत दिखाई है। सामाजिक कार्य के लिए यह फिल्म प्रशंसा के योग्य है।

विधायक सुनील शर्मा ने CM को लिखे पत्र में कहा, लव जिहाद पर आधारित "द कनवर्जन" फिल्म के पूरे UP में न के बराबर शो चल रहे हैं। गाजियाबाद के एक भी सिनेमाघर में यह फिल्म प्रसारित नहीं हो रही है। बॉलीवुड माफिया द्वारा एक सोची समझी साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है। क्योंकि इस फिल्म को देखकर हिंदू समाज जाग्रत होगा और दूसरे समुदाय की साजिशों का पर्दाफाश होगा। विधायक ने CM से अनुरोध किया है कि इस फिल्म को टैक्स फ्री करते हुए UP के सभी सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से दिखाया जाए।

खबरें और भी हैं...