पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में रंगदारी मांगने वाला सफेदपोश गिरफ्तार:रिवॉल्वर और होंडा सिटी जब्त, आरोपी काले अनेजा के मंत्री वीके सिंह संग फोटो वायरल

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद के प्रमुख कार व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने पर पुलिस ने संपूर्णानंद उर्फ काले अनेजा को गिरफ्तार किया है। आरोपी से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त रिवॉल्वर और होंडा सिटी कार जब्त की है। थाना सिहानी गेट में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, काले अनेजा ने 12 जुलाई को कार व्यवसायी की कार में बैठे प्रदीप शर्मा व अमित चौधरी के साथ मारपीट की। इसके बाद कार व्यवसायी पर रिवाल्वर तानकर 20 लाख रुपए मांगे और रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

इसके बाद 19 सितंबर को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने काले अनेजा के नाम पर फिर से 20 लाख रुपए मांगे। पुलिस ने काले अनेजा निवासी गुरुद्वारा सिहानी गेट को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में आरोपी के केंद्रीय मंत्री संग तमाम फोटो मौजूद हैं।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में आरोपी के केंद्रीय मंत्री संग तमाम फोटो मौजूद हैं।

मंत्री वीके सिंह संग हैं सबसे ज्यादा फोटो
संपूर्णानंद उर्फ काले अनेजा के कई बीजेपी नेताओं से निकट संबंध हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसकी सबसे ज्यादा फोटो केंद्रीय मंत्री एवं गाजियाबाद सांसद वीके सिंह के साथ हैं। कहीं वो मंत्री के पैर छूते तो कहीं गुलदस्ता भेंट करते दिख रहा है। इतना ही नहीं, एक पोस्टर में उसने मंत्री का भी फोटो प्रयुक्त करके खुद के पार्षदी का चुनाव लड़ने का संदेश भी दिया है।

इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री एवं गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह के पैर छूने वाला शख्स काले अनेजा है, जो गिरफ्तार हुआ है।
इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री एवं गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह के पैर छूने वाला शख्स काले अनेजा है, जो गिरफ्तार हुआ है।

सांसद के पीए ने दी सफाई
सांसद जनरल वीके सिंह के पीए कुलदीप चौहान ने इन फोटो को लेकर सफाई दी है। पीए ने कहा, ''बहुत लोग आए दिन पैर छूते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि उनकी सांसद से कोई जानकारी या संबंध है। जब कोई किसी से मिलता है तो उसकी पहले पुलिस तफ्तीश नहीं होती। कुछ लोग इसमें कोई एजेंडा ढूंढ रहे हैं। हमें उनकी मानसिकता पर शक करना चाहिए।''

खबरें और भी हैं...