पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमिका की शादी से पहले पहुंचकर खुद को लगाई आग:गाजियाबाद में प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, मामूली रूप से झुलसा

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक युवक ने खुद पर तेल छिडककर आग लगा ली, इसमें वह मामूली रूप से झुलस गया। - Money Bhaskar
गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक युवक ने खुद पर तेल छिडककर आग लगा ली, इसमें वह मामूली रूप से झुलस गया।

गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में बुधवार शाम एक युवक ने आग लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, इस युवक की प्रेमिका का रिश्ता परिजनों ने कहीं और तय कर दिया। शादी की सूचना पर वह प्रेमिका के घर पहुंच गया और जान देने की कोशिश की।

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से राजस्थान में हनुमानगढ़ निवासी संजय (28 साल) की वहीं पर कविता नामक युवती से मुलाकात हुई। कविता के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। इधर, कविता का परिवार गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र की दीनदयाल पूरी में आकर रहने लगा तो संजय भी राजस्थान से दिल्ली में आकर बस गया। पिछले दिनों संजय को जानकारी हुई कि कविता का रिश्ता उसके परिजनों ने कहीं और तय कर दिया है। संजय को सूचना मिली थी कि कविता की आज बुधवार को शादी होने वाली है। इस पर संजय उसके घर पहुंच गया और तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली।

आग देख वहां हड़कंप मच गया। मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझा दी। इतने में पुलिस वहां पहुंच गई और झुलसे संजय को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के अनुसार, संजय करीब 10–12 फीसदी झुलसा है। इसलिए घबराने जैसी कोई बात नहीं है। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया, शादी समारोह शांतिपूर्वक चल रहा है।

खबरें और भी हैं...