पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में पटरी के किनारे से मजार हटाने की मांग:हिन्दू युवा वाहिनी ने जांच के लिए रेलवे के अफसरों को सौंपा ज्ञापन

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्लेटफॉर्म पर उतरते वक्त सीढ़ियों के किनारे इस जगह पर अवैध कब्जा करने के आरोप लग रहे हैं। - Money Bhaskar
प्लेटफॉर्म पर उतरते वक्त सीढ़ियों के किनारे इस जगह पर अवैध कब्जा करने के आरोप लग रहे हैं।

गाजियाबाद में रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म के नजदीक एक मजार को अवैध बताते हुए हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने रेलवे अफसरों को ज्ञापन सौंपा है। बताया है कि यह रेलवे की जमीन पर अवैध कब्जा करने का प्रयास है। अफसरों ने इस मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

हिन्दू युवा वाहिनी के नंदग्राम अध्यक्ष राहुल ने बताया, गाजियाबाद में पुराना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर नीचे उतरते वक्त सीढ़ियों के साइड में हाउस कीपिंग स्टोर के ऊपर कुछ लोगों द्वारा अवैध कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है।

इन लोगों ने स्टोर रूम की छत पर हरे रंग की चादर बिछा रखी है। उस पर उर्दू में कुछ शब्द लिखे हुए हैं और वहां पर दीया जला रखा है। राहुल ने बताया, हमने वहां मौजूद शख्स से पूछा तो उसने एक कब्र दिखाते हुए पुरानी मजार होना बताया।

हिन्दू युवा वाहिनी ने इस केस में रेल अफसर को ज्ञापन सौंपा है।
हिन्दू युवा वाहिनी ने इस केस में रेल अफसर को ज्ञापन सौंपा है।

इस प्रकरण में हिन्दू युवा वाहिनी ने शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के सहायक अधीक्षक और आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिल कुमार को एक ज्ञापन दिया। इसमें अवैध मजार बताते हुए कब्जा हटवाने की मांग की गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने कार्यकर्ताओं के साथ मौका मुआयना किया और जांच के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही है।