पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

फाफामऊ नरसंहार पर 'आप' का गाजियाबाद में प्रदर्शन:परिवार को सुरक्षा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए डीएम दफ्तर पर ज्ञापन सौंपा

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाफामऊ नरसंहार के खिलाफ आप कार्यकर्ता गाजियाबाद में प्रदर्शन करते हुए डीएम दफ्तर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। - Money Bhaskar
फाफामऊ नरसंहार के खिलाफ आप कार्यकर्ता गाजियाबाद में प्रदर्शन करते हुए डीएम दफ्तर पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

प्रयागराज के फाफामऊ में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म समेत परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी ने रविवार को गाजियाबाद में प्रदर्शन किया। योगी सरकार पर जातीय विद्वेष के साथ काम करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम दफ्तर पर देते हुए आप कार्यकर्ताओं ने परिवार को सुरक्षा देने और केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की गुहार लगाई है।
जिलाध्यक्ष बोले- दो साल से गुहार लगा रहा था परिवार
प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी ने कहा कि यह घटना संविधान के तहत समाज के वंचित, शोषित और गरीब तबके को दिए गए सम्मान पूर्वक जीवन जीने के अधिकार की हत्या है। दो वर्ष से परिवार अपने साथ हो रहे अत्याचार के बारे में पुलिस से गुहार लगा रहा था, लेकिन जाति देखकर काम करने की आदी हो चुकी योगी की पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

आप कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम दफ्तर पर सौंपा है।
आप कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम दफ्तर पर सौंपा है।

आप को योगी सरकार से नाउम्मीद
जिला प्रभारी विवेक सिंह गुर्जर ने कहा कि योगी सरकार और उसके जिम्मेदार मंत्री बेहद गहरी नींद में हैं, इसलिए पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित कराने और मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराने की मांग उनसे करना प्रासंगिक नहीं रह जाता है। इसके लिए डीएम के जरिये राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर आप यूपी में दलित, वंचित, शोषित समाज के मौलिक अधिकारों की हो रही हत्या पर उनका ध्यान खींच रही है। ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर हम यूं ही तब तक आवाज बुलंद करते रहेंगे जब तक इस सरकार की नींद नहीं टूट जाती। जिला उपाध्यक्ष सचिन तेवतिया, आकाश चन्देल, जिला प्रभारी विवेक सिंह, अरुण गुप्ता, शैलेश कुमार, एसपी सिसोदिया, सचिन तेवतिया, डॉ. सचिन शर्मा, डॉ. छवि यादव, ओम अग्रवाल, ललित चौधरी, इरफान, मनोज त्यागी आदि मौजूद रहे।