पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथ में डंडा और डिग्गी पर बैठकर VIDEO शूट:गाजियाबाद पुलिस ने चालान काटा; स्टंटबाज शिवानी डबास बोली- ऐसा करने से बढ़ती है पॉपुलेरिटी

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह वीडियो गाजियाबाद में एलिवे�

स्टंटबाजों का गढ़ बन चुके गाजियाबाद में रोजाना नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को भी एक कार का 22 हजार 500 रुपए का चालान काटा है। यह कार एलिवेटेड रोड पर चल रही थी। चलती कार की डिग्गी पर एक लड़का हाथ में डंडा लिए विपरीत दिशा में मुंह करके बैठा है और 'रील्स' के लिए वीडियो शूट करवा रहा है। इस कार के दाएं-बाएं उसके साथियों की कार भी चल रही हैं। कुल मिलाकर स्टंटबाजों का यह गैंग वीडियो शूट कराने के लिए पूरे एलिवेटेड रोड को घेरकर चल रहा है। पिछले एक हफ्ते में ऐसे 7 सात वीडियो सामने आ चुके हैं।

शिवानी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल स्टंटबाजी के वीडियो से भरी पड़ी है।
शिवानी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल स्टंटबाजी के वीडियो से भरी पड़ी है।

शिवानी डबास का कट चुका है 56 हजार का चालान
इंस्टाग्राम पर एक प्रोफाइल स्टंटबाजी की वीडियो से भरी पड़ी है। इस प्रोफाइल को शिवानी डबास नामक युवती चलाती है जो गाजियाबाद की रहने वाली है। किसी वीडियो में वह हाथ छोड़कर बुलेट चलाती है तो किसी में खड़े होकर। शिवानी डबास को गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस से अब तक करीब 56 हजार रुपए के चालान नोटिस मिल चुके हैं। इसके बावजूद शिवानी को यातायात नियम तोड़ने पर जरा भी पछतावा नहीं है। वह कहती है- अब स्टंटबाजों का चालान काटना ऐसा हो गया है, जैसे किसी क्रिमिनल पर इनाम घोषित करना। ऐसा करने से स्टंटबाजों की पॉपुलेरिटी बढ़ती है व उनकी वीडियो और ज्यादा वायरल होती है। जैसा कि स्टंटबाज भी चाहते हैं।

SP बोले- अब ऐसे वाहन सीधे सीज करेंगे
गाजियाबाद के SP ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा स्वीकारते हैं कि पिछले कुछ दिनों से स्टंटबाजी की वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। इसे कैसे रोका जाए, इस सवाल पर वे कहते हैं कि ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट किया गया है। पुलिस हर रोज ऐसी गाड़ियों पर भारी-भरकम जुर्माना राशि भी लगा रही है। स्टंटबाजी को पूरी तरह रोकने के लिए वाहनों को अब सीज करने जैसी कार्रवाई भी की जाएगी।