पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में सिपाही की संदिग्ध परिस्थिति में मौत:झाड़ियों में मिली लाश, GRP में ड्यूटी करके 24 घंटे से लापता था सिपाही

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीआरपी के सिपाही सुमित का शव मंगलवार को विजयनगर क्षेत्र में मिला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। - Money Bhaskar
जीआरपी के सिपाही सुमित का शव मंगलवार को विजयनगर क्षेत्र में मिला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यूपी के जिला गाजियाबाद में एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव मंगलवार को विजयनगर थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से जनपद बुलंदशहर में स्याना क्षेत्र के गांव मवी निवासी 35 वर्षीय सुमित यूपी पुलिस में कांस्टेबल था। उसकी तैनाती फिलहाल राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) में बागपत जिले के बड़ौत में थी। स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह 11 बजे यूपी-112 कंट्रोल रूम को सूचना दी कि विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त सुमित सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि सुमित ने जीआरपी बड़ौत पर सोमवार सुबह ड्यूटी की थी। इसके बाद वह संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गया था और आज सुबह उसका शव गाजियाबाद में मिला है। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला कि सुमित पूर्व में गाजियाबाद के विजयनगर थाने पर तैनात रहा है। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं सुमित का कमरा इसी इलाके में तो नहीं था? जहां पर वह आया हुआ हो और उसी दौरान कुछ हुआ हो।

गाजियाबाद के SP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के बीच कराया जा रहा है। इससे मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।