पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

पति ने हिडेन कैमरे से पकड़ा पत्नी का सेक्स रैकेट:गाजियाबाद में महिला न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल, बेटी के भी उतरवाए कपड़े

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा थाना कविनगर में दर्ज कराया है। - Money Bhaskar
गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा थाना कविनगर में दर्ज कराया है।

गाजियाबाद में एक महिला की शर्मसार करने वाली कहानी सामने आई है। पति के काम पर जाने के बाद वह न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करती थी। इतना ही नहीं, अपने बॉयफ्रेंड को घर भी बुलाती थी। साथ ही अपनी 13 साल की बेटी से भी ऑन कॉल कपड़े उतरवाए। महिला यह काम काफी दिनों से कर रही थी। लेकिन पति ने हिडेन कैमरे से पत्नी को पकड़ लिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

मामला कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम स्थित एक अपार्टमेंट में अक्टूबर महीने का है। यहां रहने वाला व्यक्ति प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसको पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी देह व्यापार करती है। जब वह जॉब पर चला जाता है, तो अनजान लोग उसके घर आते हैं।

बेडरूम में गुपचुप तरीके से लगवाए हिडेन कैमरे
सच्चाई जानने के लिए उसने अपने बेड रूम में चुपचाप हिडेन कैमरे लगवा दिए। साथ ही इसका एक्सेस अपने मोबाइल पर ले लिया, ताकि वहां की हर एक्टिविटी को वह मोबाइल पर लाइव देखता रहे।

कैमरे में जो सीन कैद हुए, उसे देखकर पति हैरान रह गया। पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करती मिली। एक दिन इसी बॉयफ्रेंड ने घर में आकर उसकी 13 साल की बेटी को भी निर्वस्त्र कर गलत तरीके से छुआ। महिला ने उसका कोई विरोध भी नहीं किया।

बेटी से गंदा काम कराने में मां का हाथ
पीड़ित ने बताया कि कैमरे में लगातार कई दिन तक उसकी पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बातचीत करती मिली। उसकी पहचान अमित उर्फ अनुज दुबे के रूप में हुई। दिल्ली के शाहदरा स्थित दुर्गापुरी का रहने वाला अमित कैब ड्राइवर है।

पीड़ित ने बताया कि उसे तब ज्यादा दुख हुआ, जब अपनी बेटी की भी न्यूड रिकॉर्डिंग मिली। पिछले दिनों जब उसने बेटी से पूछा, तो उसने रोकर सब कुछ बता दिया। बेटी ने बताया कि जब वह जॉब पर चले जाते हैं, तो एक अंकल घर आते हैं। उसने मम्मी के सामने मेरे कपड़े उतारे और गलत तरीके से छुआ। बेटी ने यह भी बताया कि यह बात किसी को बताने पर मम्मी ने मारने की धमकी दी थी।

पीड़ित ने पत्नी और बॉयफ्रेंड के खिलाफ कराई FIR
पीड़ित ने बताया कि उसने इस बारे में पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड से बात की। इस पर दोनों ने गलती मानने की जगह उसे जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद पत्नी 25 अक्टूबर को घर से चली गई।

इसके बाद 25 नवंबर को उसने थाना कविनगर में अमित और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पूरे मामले में पीड़ित ने कैमरे के फुटेज सबूत के रूप में पुलिस को दिए हैं। कविनगर थाने के इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मामले में आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।