पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदीनगर में दो शातिर चोर गिरफ्तार:रैपिड ट्रेन की साइट से चोरी कर कबाड़ी को बेचते थे, गिरोह के दो बदमाश चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार

मोदीनगर, गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रैपिड ट्रेन के गोदाम से चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी का लोहा और बैट्री बरामद किया है। पकडे गए बदमाश लोहा चोरी करके कबाड़ी की दुकान पर सस्ते दाम पर बेच देते हैं।

थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि रैपिड ट्रेन के लिए तैयार किए जा रहे पिलर में लगने वाले लोहे की चोरी हो रही है। लगातार हो रही घटना को देखते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम तैयार की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार रात को पुलिस ने सूचना के आधार पर अबूपुर गेट स्थित गोदाम से चोरी करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम चेतन पुत्र ओमप्रकाश निवासी बादल मार्केट मोदीनगर व रामनिवास निवासी सिघावती जिला शाहजहांपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 19 पीस लोहे व बैट्री बरामद की है। थानाप्रभारी ने बताया कि पकडे गए बदमाश साइट से लोहा चोरी करके काफी सस्ते दामों पर कबाड़ी की दुकान पर बेच देते थे।

पकडे गए बदमाशों के साथियों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा मोदीनगर हापुड मार्ग पर गांव किल्हौड़ा के पास पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कार व तमंचा बरामद किया है। पकड़ा गया बदमाश शातिर है और उस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

थाना प्रभारी मानुष पारिक ने बताया कि सोमवार को पुलिस मोदीनगर हापुड मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक कार आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया।लेकिन चालक कार छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम नाजिम निवासी गांव त्योढ़ी बताया है। उन्होेेंने बताया कि बदमाश के पास से तमंचा व कार बरामद की है।

खबरें और भी हैं...