पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदीनगर में धार्मिक यात्रा का स्वागत करने को लेकर बवाल:दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, सरिया मारकर भाजपा नेता का सिर फोड़ा

मोदीनगर, गाजियाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोदीनगर में सोमवार दोपहर धार्मिक यात्रा का पहले स्वागत करने को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया। - Money Bhaskar
मोदीनगर में सोमवार दोपहर धार्मिक यात्रा का पहले स्वागत करने को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया।

मोदीनगर में सोमवार दोपहर धार्मिक यात्रा का पहले स्वागत करने को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया। दोनों पक्षों में लाठी डंडे और सरिए चले। सरिया लगने से भाजपा के आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन त्यागी का सिर फट गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरोगा और सिपाही से अभद्रता की गई। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

सामुदायिक केंद्र के सामने भिड़े दोनों पक्ष

कस्बा निवाड़ी के लोग हिमाचल प्रदेश के ज्वाला जी मंदिर से अखण्ड ज्योति लेकर आए। दोपहर 12 बजे के आसपास श्रद्धालु ज्योत लेकर कस्बा निवाड़ी गंगनहर पुल पर पहुंचे। कस्बा निवाड़ी के लोगों ने ज्योति लेकर आए श्रद्धालुओं का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सभी लोग यात्रा लेकर गंगनहर पुल से चौकाए देवी मंदिर की ओर चल दिए। जब धार्मिक यात्रा मेन रोड पर सामुदायिक केन्द्र के सामने पहुंची तो यात्रा का पहले स्वागत करने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए।

दो पक्षों की मारपीट में घायल हुए भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन त्यागी।
दो पक्षों की मारपीट में घायल हुए भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन त्यागी।

पुलिस के सामने ही भाजपा नेता पर किया हमला

देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ी कि लाठी डंडे और सरिया चलने लगे। जमकर पत्थरबाजी हुई। थाना निवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने ही सरिया मारकर भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन त्यागी का सिर फोड़ दिया गया। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का मुक्की और हाथापाई की गई।

मोदीनगर में धार्मिक यात्रा का स्वागत करने को लेकर हुए बवाल के बाद मौके पर लगी भीड़।
मोदीनगर में धार्मिक यात्रा का स्वागत करने को लेकर हुए बवाल के बाद मौके पर लगी भीड़।

थाना प्रभारी बोले- पुलिस से नहीं हुई धक्का-मुक्की

इस संघर्ष में छह से अधिक लोग घायल हुए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पुलिस के साथ कोई धक्का मुक्की नहीं हुई है। धार्मिक यात्रा को पुलिस सुरक्षा में मंदिर तक पहुंचाया गया।

खबरें और भी हैं...