पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदीनगर के युवक का हरिद्वार के होटल में मिला शव:दो दिन से था लापता, होटल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान

मोदीनगर, गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोदीनगर नगर की बह्मपुरी कॉलोनी से दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव हरिद्वार के एक होटल से बरामद हुआ है। युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है। हरिद्वार पुलिस ने शव भेजकर परिजनों व मोदीनगर पुलिस को सूचना दे दी है।

थानाप्रभारी आरती चौहान ने बताया कि नगर की बह्रमपुरी कॉलोनी निवासी वेदप्रकाश सिंह ने मोदीनगर थाने में तहरीर दी थी कि मेरा पुत्र उज्जवल शर्मा (22वर्ष) घर से बाहर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला है। थानाप्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार सुबह हरिद्वार पुलिस से सूचना मिली कि उज्जवल शर्मा का शव हर की पैड़ी के पास स्थित एक होटल में कमरे में पंखे से लटका मिला है।

शव के पास एक सुसाइड़ नोट भी मिला है। सुसाइड़ नोट में लिखा है कि मुझे अफसोस है ,जिंदगी मे अच्छा पति ,पुत्र व भाई नहीं बन सका। मेरी मौत का मैं स्वय जिम्मेदार हूं। परिजन मोदीनगर पुलिस के साथ हरिद्वार रवाना हो गए हैं। इसके अलावा नगर की नंदनगरी कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास से कोई सुसाइड़ नोट बरामद नहीं हुआ है। नगर की नंदनगरी कॉलोनी निवासी रोहित कुमार (45वर्ष) मजदूरी करके परिवार का लालन पालन करता था। शनिवार रात को वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया।

सोमवार सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने खिड़की से देखा तो वह हक्के बक्के रह गए। रोहित का पंखे से लटका हुआ था। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतारा और स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां पर रोहित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...