पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालबाग कॉलोनी में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर:हादसे में घायल युवक की अस्पताल में मौत, वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

लोनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र के लालबाग कॉलोनी में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से घायल हुए युवक की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

टक्कर मारने के बाद घसीट ले गई कार
बलरामनगर कॉलोनी में अशोक परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा सोनू (23) अपने दोस्त शाहिद के साथ बाइक पर सवार होकर लाल बाग सब्जी मंडी से करावल नगर की तरफ जा रहा था। दूसरी बाइक पर दो अन्य दोस्त जितेंद्र और राहुल थे। चारों एक साथ जा रहे थे। तभी अचानक सामने से तेज रफ्तार एक कार आई। कार ने सोनू की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद शाहिद नीचे गिर गया। कार चालक उनके बेटे को कुछ दूरी पर खिंच कर ले गया और उसपर कार चढ़ा दी।

चौकी लाल बाग क्षेत्र का मामला।
चौकी लाल बाग क्षेत्र का मामला।

कार चालक गिरफ्तार
दूसरी बाइक पर आ रहे जितेंद्र और राहुल ने घायल सोनू को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। अशोक ने कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह पवार ने बताया कि कार चालक सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...