पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोनी में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म:दोस्त के साथ सीख रही थी बाइक, आरोपी जबरन धमकाकर ले गए जंगल, एक गिरफ्तार

लोनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के एक इलाके में दोस्त के साथ बाइक सीख रही 14 साल की किशोरी के साथ दो लड़कों ने जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर लड़कों ने साथी के साथ मारपीट भी की। घटना के बाद पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 14 साल की किशोरी परिवार के साथ रहती है। वह अपने एक जानने वाले के साथ ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में बाइक सीख रही थी। पुलिस के अनुसार इस दौरान बाइक सवार दो लड़के आए। उन्होंने जबरन किशोरी की बाइक को रुकवा दिया। दोनों लड़के किशोरी और उसके साथी को जंगलों में ले गए।

विरोध करने पर साथी को पीटा

जहां उन्होंने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। साथी किशोर ने इसका विरोध किया, तो दोनों लड़कों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद दोनों लड़कों ने जबरन 14 साल की किशोरी के साथ एक बाद एक सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों लड़के मौके से फरार हो गए। इसके बाद दोनों घटना की सूचना स्थानीय पुलिस से की। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और आरोपियों को तलाश शुरू की।

जंगल में पड़ी किशोरी की चप्पलें
जंगल में पड़ी किशोरी की चप्पलें

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

पीड़िता के परिजनों ने दो लड़कों के खिलाफ ट्रॉनिका सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान काला और बब्ली के रूप में की थी। पुलिस ने काला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार बब्ली की तलाश के लिए शुक्रवार को पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबिश दी। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...