पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोनी में युवक पर टूटा बदमाशों का कहर:युवक से मोबाइल और 25 हजार रुपये लूटे, विरोध करने पर ईंट से बोला हमला

लोनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाज़ियाबाद में लोनी बार्डर थाना क्षेत्र दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर बदमाशों ने एक युवक से मोबाइल और 25 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर ईंट से हमला कर दिया। युवक ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। पीड़ित घायल सुमित लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं।

जब उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि वह दिल्ली सहारनपुर रोड की ओर से घर जा रहे थे। तभी पांच अज्ञात बदमाशों ने उन्हे रोका और उनसे मोबाइल लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ मारपीट की। बदमाशों ने ईंट से उनके सिर पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गए। उनके घायल होने पर बदमाश जेब में रखा मोबाइल और 25 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

सीओ ने दी जानकारी

घटना के बाद उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि थाने पर कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि सुमित का उसके साथियों से झगड़ा हुआ है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

घायल को अस्पताल में उपचार कराया

बदमाशों ने जब सुमित को ईंट मारी तो वह घायल हो गए। उन्होंने राहगीर से मोबाइल लेकर परिवार के लोगों को सूचना दी। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल सुमित को पास एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद अस्पताल के डाक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी।

खबरें और भी हैं...