पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोनी में पकड़ा गया चीटर:दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर युवक दे रहा था मदरसा बोर्ड की परीक्षा, स्टाफ ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

लोनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी तिराहा स्थित लोनी इंटर कॉलेज में मंगलवार को मदरसा बोर्ड की परीक्षा देने आए युवक किसी और के स्थान पर एग्जाम दे रहा था। चेकिंग के दौरान स्टाफ ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। परीक्षा के दौरान स्टाफ को शक होने पर उन्होंने युवक के फोटो को मिलाकर देखा था।

प्रधानाचार्य लोनी इंटर कॉलेज लोनी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि लोनी इंटर कॉलेज में उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड की परीक्षाए चल रही हैं। छात्र परीक्षा देने आए थे। इंटर कॉलेज के बाहर चेकिंग के दौरान एक युवक धोखे से घुस गया। युवक किसी और के नाम से खुद इंटर कॉलेज के एक कमरे में परीक्षा देने लगा।

इस दौरान प्रधानाचार्य ने चेकिंग की। वह युवक के कमरे में पहुंचे। वह एक-एक कर सभी के फोटो आईडी चेक करने लगे। इस दौरान उन्होंने युवक के फोटो आईडी को चेक किया तो, फोटो किसी और का लगा हुआ था। उन्होंने युवक को पकड़ लिया। युवक ने अपने नाम मौहम्मद हसा निवासी अशोक नहर बताया। युवक ने बताया कि वह अपने भाई के स्थान पर पेपेर देने आया था। स्टाफ ने पुलिस को बुलाकर युवक को सौंप दिया। उन्होंने युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। लोनी कोतवाली एसएचओ अजय चौधरी ने बताया कि मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...